whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IRCTC Tour Package: रेलवे का सस्ता वैष्णो देवी पैकेज, रहना-खाना, आना-जाना सब सिर्फ इतने रुपये में!

IRCTC Tour Package Mata Vaishno Devi Cost: अगर काफी समय से वैष्णो देवी जाने का सोच रहे हैं तो आप भारतीय रेलवे का टूर पैकेज अपना सकते हैं, जिसके साथ रहना, खाना, आना, जाना सब सुविधाओं का फायदा दिया जा रहा है। आइए पैकेज की कीमत जानने के साथ-साथ अन्य चीजों के बारे में जानते हैं।
12:09 PM Jun 06, 2024 IST | Simran Singh
irctc tour package  रेलवे का सस्ता वैष्णो देवी पैकेज  रहना खाना  आना जाना सब सिर्फ इतने रुपये में
वैष्णो देवी का सस्ता पैकेज

IRCTC Tour Package Mata Vaishno Devi Cost: गर्मियों की छुट्टियां पड़ चुकी हैं और आप भी अपने बच्चों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाने का सोच रहे हैं? लेकिन आपके पास खास छुट्टियां भी नहीं है और बजट भी अच्छा खासा नहीं है, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप अपने परिवार के सदस्यों या दोस्तों के साथ कम बजट में टूर प्लान बना सकते हैं। दरअसल, भारतीय रेलवे की ओर से इस गर्मियों का खास पैकेज ऑफर किया जा रहा है जिसके जरिए आप सस्ते में वैष्णो देवी के दर्शन कर सकते हैं।

बेहद कम कीमत की टिकट में आपको रहना-खाना, आना-जाना आदि सुविधा का फायदा मिलेगा। आप 3 रात और 4 दिन तक मौज कर सकते हैं। रेलवे की ओर से भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) की ऑफिशियल वेबसाइट पर वैष्णो देवी पैकेज का फायदा दिया जाता है। आइए जानते हैं कि वैष्णो देवी के पैकेज की कीमत क्या है?

IRCTC Mata Vaishno Devi Package

भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम की ऑफिशियल साइट पर माता वैष्णो देवी एक्स दिल्ली (MATA VAISHNODEVI EX DELHI WEEKDAY) पैकेज लिस्टेड है। वेबसाइट पर NDR01 पैकेज कोड है। ये पैकेज 3 रात और 4 दिन के साथ है। यात्रा की शुरुआत दिल्ली से होगी। यात्रा की आगामी तिथि 11 जून 2024 है। आप टिकट की बुकिंग अभी से कर सकते हैं।

IRCTC Mata Vaishno Devi Package Cost in India

भारतीय रेलवे की ओर से अपने आईआरसीटीसी साइट पर सिर्फ 6795 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ वैष्णो देवी टूर पैकेज ऑफर किया जा रहा है। इस पैकेज में प्रति व्यक्ति टिकट कीमत अलग-अलग है।

ये भी पढ़ें- IRCTC का चारधाम वाला सस्ता टूर पैकेज

Indian Railway Maa Vaishno Package Per Person Price 

ऑक्यूपेंसीप्रति व्यक्ति कीमत
सिंगल10395
डबल7855
ट्रिपल6795
बच्चा (05-11 वर्ष) बिस्तर सहित6160
बच्चा (05-11 वर्ष) बिना बिस्तर5145

रहना-खाना, आना-जाना भी शामिल

भारतीय रेलवे की वेबसाइट के अनुसार वैष्णो देवी टूर पैकेज के साथ आपको रहना-खाना और आना-जाना सब सुविधा मिलती है। पैकेज में सुबह का नाश्ता और रात का खाना शामिल है। ट्रेन के अलावा कैब सर्विस भी दी जाएगी। इतना ही नहीं, ठहरने के लिए ताज विवांता या उसके समान होटल में जगह दी जाएगी। पैकेज के साथ बीमा भी शामिल होता है।

ये भी पढ़ें- सस्ती फ्लाइट टिकट के लिए Google Flights की ये ट्रिक आएगी काम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो