whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio में एक जुगाड़, पाएं 250 रुपये में एक महीना 5G फ्री, 100 रुपये बचा लेंगे आप

Jio free 5G Plan: क्या आप भी जियो का SIM कार्ड यूज करते हैं? अगर हां तो आज हम आपको एक ऐसा जुगाड़ बताएंगे जिससे आप सस्ते में 5G इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानें
12:22 PM Jul 27, 2024 IST | Sameer Saini
jio में एक जुगाड़  पाएं 250 रुपये में एक महीना 5g फ्री  100 रुपये बचा लेंगे आप

Jio free 5G Plan: देश के तीन बड़े टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर Jio, एयरटेल और VI ने हाल ही में अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी। इसी के साथ कंपनी ने अब मौजूदा प्लान्स के बेनिफिट्स को भी बदल दिया है। प्लान्स में बदलाव के साथ कंपनी ने अब अनलिमिट 5G को भी सिर्फ 2GB डेटा या उससे ऊपर वाले प्लान्स के लिए लिमिटेड कर दिया है। ऐसे में अब अगर आप 5G का मजा लेना चाहते हैं तो कम से कम आपको 349 रुपये खर्च करने होंगे।

बच जाएंगे 100 रुपये

हालांकि आप एक जुगाड़ लगा कर 250 रुपये में भी अनलिमिट 5G डेटा का यूज कर सकते हैं। यकीनन आप भी इस ट्रिक के बारे में नहीं जानते होंगे। दरअसल हम जो ट्रिक आपको बताएंगे इसमें आपको एक ऐड ऑन रिचार्ज लेना होगा। खास बात यह है कि दोनों रिचार्ज करवाने के बाद भी आपके 100 रुपये तक बच जाएंगे। इसका मतलब है आप पहले की तरह 250 रुपये में 5G का मजा ले सकेंगे।

Jio free 5G Plan

ये भी पढ़ें: ChatGPT का ये नया फीचर करेगा इंसानों की तरह बात

जियो का 189 रुपये वाला प्लान

सबसे पहले आपको जियो का 189 रुपये वाला रिचार्ज करवा लेना है। इस प्लान में कंपनी 28 दिनों की वैलिडिटी 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट दे रही है। इतना ही नहीं इसमें आपको 300 SMS की सुविधा भी मिलने वाली है। साथ ही प्लान में फ्री जियो ऐप्स JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन मिलने वाला है। यह प्लान आपको माय जियो ऐप के वैल्यू सेक्शन में मिल जाएगा।

Jio free 5G Plan

फिर लगाएं ये जुगाड़...

एक बार जब आप इस प्लान को खरीद लेते हैं तो इसके बाद आपको फिर से अपने माय जियो ऐप के अंदर जाना है। यहां से आपको माय प्लान के ऑप्शन को सेलेक्ट करना है और इधर आपको अपना एक्टिव प्लान दिख जाएगा। यहां आपको एक ऐड प्लान का भी ऑप्शन मिलेगा जिस पर क्लिक करते ही आप 51 रुपये वाले 5G प्लान पर पहुंच जाएंगे। बस आपको अपने एक्टिव प्लान के साथ इस अनलिमिटेड 5G प्लान को खरीद लेना है। अब देखा जाएगा तो टोटल आपके 240 रुपये खर्च हुए हैं और आप अनलिमिटेड डेटा का मजा ले सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो