whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio के इस सस्ते रिचार्ज प्लान के सामने Airtel और Vi के छूटते हैं पसीने! मिलते हैं ढेरों बेनिफिट्स

Jio vs Airtel vs Vi Recharge Plans under Rs 400: अधिक डेटा और ओटीटी बेनिफिट वाला प्लान अपनाना चाहते हैं तो आइए जानते हैं जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया में से किसका रिचार्ज सबसे सस्ता है?
01:51 PM Sep 12, 2024 IST | Simran Singh
jio के इस सस्ते रिचार्ज प्लान के सामने airtel और vi के छूटते हैं पसीने  मिलते हैं ढेरों बेनिफिट्स

Jio vs Airtel vs Vi Recharge Plans under Rs 400: जब से टेलीकॉम कंपनियों ने रिचार्ज प्लान्स के रेट बढ़ा दिए हैं, तब से ग्राहकों के लिए भी ये तय कर पाना मुश्किल हो गया है कि आखिर उनके लिए कौन सा रिचार्ज प्लान बेस्ट रहेगा? कौन सी कंपनी है जो सस्ते रिचार्ज प्लान दे रही है? किस कंपनी के प्लान जेब पर कम भार डालने वाले हो सकते हैं? जियो, एयरटेल, बीएसएनएल और वोडाफोन आइडिया के प्लानों में से किसका प्लान किफायती है? अगर आप भी इन्हीं सवालों के जवाब तलाश रहें हैं तो उसका एक ही जवाब है आपकी जरूरत।

जी हां, आपके लिए किस कंपनी का प्लान सस्ता रहेगा वो आपकी जरूरत पर भी निर्भर करता है। अगर कोई ओटीटी ऐप्स का शौकीन है तो उसके लिए ऐसा रिचार्ज प्लान बेस्ट है जिसके साथ कॉलिंग, डेटा और SMS बेनिफिट्स के अलावा फ्री में ओटीटी ऐप्स का भी एक्सेस मिल रहा है। जबकि, डेटा यूजर्स के लिए अधिक डेटा बेनिफिट वाला प्लान बेस्ट रहता है और अगर आप ऐसे यूजर्स में से एक हैं जिन्हें अधिक डेटा और ओटीटी ऐप्स दोनों का मजा चाहिए, तो आपके लिए जियो का 400 रुपये से कम वाला प्लान बेस्ट रहेगा।

Cheapest Recharge Plans under 400

एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को टक्कर देने वाला जियो का एक रिचार्ज प्लान 400 रुपये से कम का आता है। इसके साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा और ओटीटी का मजा मिलता है। जियो के इस प्लान की कीमत सिर्फ 349 रुपये है, जिसे कंपनी के हीरो प्लान्स में से एक कहा जाता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi Plans: कॉलिंग, डेटा के साथ फ्री मिलेगा Netflix

Jio Rs 349 Plan Benefits & Details

जियो का रिचार्ज प्लान 349 रुपये में हर दिन 2GB डेटा के बेनिफिट्स के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों तक की होती है। ऐसे में यूजर्स को कुल 56GB डेटा का फायदा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS का बेनिफिट शामिल है। प्लान के साथ 5जी अनलिमिटेड डेटा और ओटीटी ऐप्स के तौर पर जियो क्लाउड (Jio Cloud), जियो टीवी (Jio TV) और जियो सिनेमा (Jiocinema) और का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Airtel vs Vi: Recharge Plans under Rs 400

एयरटेल और वीआई द्वारा भी 349 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। दोनों प्लान 28 दिन की वैधता के साथ रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आते हैं। हालांकि, डेटा के मामले में एयरटेल की ओर से ज्यादा बेनिफिट दिया जा रहा है। वीआई रोजाना सिर्फ 1.5GB डेटा दे रहा है, लेकिन एयरटेल डेली 2GB डेटा बेनिफिट दे रहा है। जबकि, जियो की ओर से प्लान के साथ ओटीटी बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel: 365 दिन की वैधता वाले सस्ते रिचार्ज प्लान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो