whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 3 महीने की वैधता और हर दिन 1.5 GB डेटा, जानें किसका रिचार्ज सबसे सस्ता?

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL Recharge Plan: हर दिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS का फायदा उठाने के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं? तो आइए जानते हैं किसका सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है?
09:16 AM Jul 29, 2024 IST | Simran Singh
jio vs airtel vs vi vs bsnl  3 महीने की वैधता और हर दिन 1 5 gb डेटा  जानें किसका रिचार्ज सबसे सस्ता
Jio vs Airtel vs BSNL vs Vi

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL Recharge Plan: आमतौर पर लोग या तो 28 दिनों की वैधता वाले प्लान को अपनाते हैं या फिर 84 दिनों की वैधता या कहें कि करीब 3 महीने की वैधता वाले प्लान को अपनाना पसंद करते हैं। जबकि, सालभर की छुट्टी के लिए कुछ ग्राहक टेलीकॉम कंपनियों के 365 दिन यानी करीब 1 साल की वैधता वाले प्लान को भी अपनाना पसंद करते हैं। अगर आप करीब 3 महीने की वैधता वाला प्लान अपनाना पसंद करते हैं जो रोजाना 1.5 जीबी डेटा और अन्य बेनिफिट्स के साथ आता हो, तो आइए जानते हैं कि रिलायंस जियो, भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल में से किसका सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है?

Reliance Jio Per Day 1.5GB Data Plan

रिलायंस जियो की ओर से हर दिन 1.5 जीबी डेटा वाला रिचार्ज प्लान 799 रुपये का ऑफर किया जाता है। इसके साथ 84 दिनों की वैधता मिलती है। ये प्लान हर दिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। इसके साथ आपको जियो ऐप्स जैसे- जियो टीवी (JioTV), जियो सिनेमा (JioCinema) और जियो क्लाउड (JioCloud) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इन सबके अलावा Unlimited 5G डेटा की भी सुविधा दी जाती है।

Bharti Airtel Per Day 1.5GB Data Plan

बात करें एयरटेल की तो ये कंपनी हर 1.5GB डेटा का मजा वो भी 84 दिनों के लिए 859 रुपये में ऑफर करती है। प्लान के साथ हर दिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा Airtel Thanks रिवॉर्ड्स का फायदा भी मिलता है। इसके तहत एयरटेल पेमेंट्स बैंक के लिए रिवार्ड्समिनी123 सदस्यता मिलती है।

ये भी पढ़ें-  250 रुपये से कम में किसका रिचार्ज प्लान सबसे बेस्ट?

Vodafone Idea Per Day 1.5GB Data Plan

वोडाफोन आइडिया भी अपने ग्राहको को 859 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। इसके साथ भी हर दिन 1.5GB डेटा, हर दिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा मिलता है। इसके अलावा प्लान के साथ Vi Hero अनलिमिटेड बेनिफिट मिलता है। आप रात 12 बजे सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा वीकेंड लेफ्ट ऑफर डेटा की सुविधा भी मिलती है।

BSNL Per Day 1.5GB Data Plan

जियो, एयरटेल और वीआई की तुलना में बीएसएनएल का रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता माना जा सकता है। दरअसल, बीएसएनएल की ओर से सिर्फ 485 रुपये में हर दिन 1.5GB डेटा, हर दिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा मिलेगा। हालांकि, 84 दिन नहीं बल्कि 82 दिनों की वैधता के साथ बीएसएनएल का ये 485 रुपये वाला प्लान आता है। इसके साथ किसी तरह का एडिशनल बेनिफिट नहीं मिलता है। हालांकि, आप खुद तय कर सकते हैं कि आपकी जरूरत के हिसाब से किस कंपनी का प्लान आपके लिए किफायती साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें- साल भर की छुट्टी वाला किसका रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो