whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 28 दिन का सस्ता रिचार्ज प्लान! जानें कौन दे रहा है कम कीमत में ज्यादा का फायदा?

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: करीब एक महीने वाला रिचार्ज प्लान अपनाने की सोच रहे हैं? अगर हां, तो एक बार पहले ये देख लीजिए कि 28 दिन की वैधता वाले प्लान में से किसका सस्ता पड़ सकता है?
01:29 PM Jul 16, 2024 IST | Simran Singh
jio vs airtel vs vi vs bsnl  28 दिन का सस्ता रिचार्ज प्लान  जानें कौन दे रहा है कम कीमत में ज्यादा का फायदा
Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: कितने दिन और किस फायदे के साथ आने वाले रिचार्ज प्लान को अपनाने के बारे में आप सोच रहे हैं? अगर आप करीब 1 महीने या फिर 28 दिन की वैधता के साथ आने वाले रिचार्ज को अपनाना चाहते हैं तो जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल के पहले उन रिचार्ज प्लान पर गौर कर लीजिए जो कम कीमत में अधिक बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

किसका रिचार्ज सबसे सस्ता?

जियो, एयरटेल, वीआई और बीएसएनएल कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान के जरिए एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं। अगर आप करीब 1 महीने का रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं जो कई बेनिफिट्स के साथ कम कीमत में आता हो, तो आइए आपको जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल के सस्ते प्लानों के बारे में बताते हैं।

BSNL Plan with 28 Days Validity

बीएसएनएल की ओर से 139 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और डेली 1.5GB डेटा की सुविधा दी जाती है। डेटा लिमिट खत्म होने पर यूजर्स को 40 kbps के साथ इंटरनेट चलाने की सुविधा मिलती है। ये प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- BSNL के सस्ते Recharge Plans की लिस्ट

Jio Recharge Plan with 28 Days Validity

रिलायंस जियो की ओर सबसे कम कीमत में 189 रुपये का रिचार्ज प्लान दिया जाता है जो 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा, SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Airtel Plan with 28 Days Validity

एयरटेल की ओर से 28 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान में सबसे कम कीमत का प्लान 199 रुपये का पेश किया जाता है। इस रिचार्ज के साथ आपको डेली 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS का बेनिफिट मिलता है।

ये भी पढ़ें- Airtel के नए रिचार्ज प्लानों की लिस्ट

Vi Recharge Plan with 28 Days Validity

वोडाफोन आइडिया की ओर से 28 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान में सबसे कम कीमत का प्लान 199 रुपये का पेश किया जाता है। इस रिचार्ज के साथ आपको डेली 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS का बेनिफिट मिलता है।

ये भी पढ़ें- वोडाफोन आइडिया के नए रिचार्ज प्लानों की लिस्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो