होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Jobs 2024: 10वीं और 12वीं पास के लिए बंपर वैकेंसी, 1500 से ज्यादा पोस्‍ट, जानें पूरी डीटेल

Government Jobs 2024: प्री प्राइमरी स्कूल एक्रीडिटेशन काउंसिल ऑफ इंडिया महाराष्ट्र के कई जिलों में 1509 पोस्ट के लिए वैकेंसी निकाली है। यहां हम जानेंगे कि इन पोस्ट पर कौन और कैसे अप्लाई कर सकता है।
05:58 PM Oct 09, 2024 IST | News24 हिंदी
job
Advertisement

 Jobs For 12th Pass: सरकारी नौकरियों की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक बड़ी सूचना मिली है । प्री प्राइमरी स्कूल एक्रीडिटेशन काउंसिल ऑफ इंडिया ( PPSACI) ने महाराष्ट्र राज्य के हर जिले और तालुका के लिए कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर 1509 पोस्ट पर  वैकेंसी निकाली है। इसमें स्पेशल एग्जिक्यूटिव ऑफिसर, नोडल ऑफिसर और डिस्ट्रिक्ट एक्सटेंशन ऑफिसर जैसी कई पोस्ट हैं।

Advertisement

ऐसे में अगर आप इन पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो हम आपके लिए PPSACI Job 2024 के लिए सभी जरूरी जानकारी आपके साथ शेयर करने वाले हैं। बता दें कि इसके लिए उम्मीदवार कम से कम दसवीं पास होना चाहिए। यहां हम इस 12वी पास  गवर्नमेंट जॉब से जुड़ी सारी जानकारी देंगे।

एप्लिकेशन फीस और अन्य डिटेल्स

वैकेंसी और पोस्ट डिटेल

प्री प्राइमरी स्कूल एक्रीडिटेशन काउंसिल ऑफ इंडिया ने कुल 9 पॉजिशन पर 1509 वैकेंसी निकाली है। इसमें स्पेशल एग्जिक्यूटिव ऑफिसर के लिए 3 पोस्ट, नोडल ऑफिसर के लिए 9 पोस्ट, डिस्ट्रिक्ट एक्सटेंशन ऑफिसर के लिए 36 पोस्ट, सिटी एक्सटेंशन ऑफिसर के लिए 25 पोस्ट और डिस्ट्रिक्ट सब-एक्सटेंशन ऑफिसर के लिए 36 पोस्ट निकाली गई हैं।

1509 पोस्ट पर निकली वैकेंसी

Advertisement

इसके अलावा महिला एडवाइजर, तालुका एक्सटेंशन ऑफिसर, तालुका डिप्टी एक्सटेंशन ऑफिसर और सोशल ऑफिसर के लिए भी वैकेंसी निकाली गई है। बताई गई हर एक पॉजिशन के लिए 350 पोस्ट निकाली गई हैं।

यह भी पढ़ें - Credit Card Tips: आप भी तो नहीं कर रहें अपने क्रेडिट कार्ड से कैश ट्रांजैक्शन, भारी पड़ सकता है फैसला

कैसे करें अप्लाई

Open in App
Advertisement
Tags :
12th Pass Govt Jobs
Advertisement
Advertisement