whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेट्रो कोच वाला रेस्त्रां हो रहा है वायरल, क्या अब ट्रैवल करते हुए कर सकेंगे पार्टी?

Metro Coach Restaurant got viral: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो एनएमआरसी द्वारा संचालित मेट्रो कोच रेस्टोरेंट का है। इस मेट्रो रेस्टोरेंट का उद्घाटन 19 अप्रैल को होने जा रहा है। इस मेट्रो रेस्टोरेंट में आप भी लंच, डिनर या पार्टी कुछ भी एन्जॉय कर सकते हैं।
12:40 AM Apr 12, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
मेट्रो कोच वाला रेस्त्रां हो रहा है वायरल  क्या अब ट्रैवल करते हुए कर सकेंगे पार्टी
delhi ncr metro

Metro Coach Restaurant got viral: भारत में कई ऐसी लग्जरी ट्रेन हैं, जिसमें होटल की तरह हर सुख सुविधा मौजूद है। इन ट्रेनों में ट्रैवल करते समय रेस्टोरेंट से लेकर कंफर्टेबल तक का लुत्फ उठाया जा सकता है। मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मेट्रो कोच वायरल हो रहा है, जो अंदर से दिखने में बिल्कुल एक रेस्टोरेंट की तरह है। इतना ही नहीं वीडियो में खाना सर्व करते भी दिखाया जा रहा है। दरअसल, ये मेट्रो कोच रेस्टोरेंट एनएमआरसी द्वारा सेक्टर 137 मेट्रो स्टेशन से संचालित की जा रही है।

दिल्ली-एनसीआर में पहली बार खुला मेट्रो रेस्टोरेंट

एनएमआरसी द्वारा संचालित ये रेस्टोरेंट दिल्ली का पहला मेट्रो रेस्टोरेंट है। खाने की शौकीन लोग अब इस मेट्रो कोच के अंदर बैठकर ना केवल यात्रा कर सकते हैं, बल्कि खाने का लुक भी उठा सकते हैं। हालांकि, अभी एनएमआरसी  के द्वारा सूचना जारी नहीं की गई है कि इसे किस रूट में चलाया जाएगा।

होम डिलीवरी की भी मिलेगी सुविधा

इस मेट्रो रेस्टोरेंट में एक साथ 100 लोग बैठकर खाना खा सकते हैं। अगर कोई चाहे तो यूनिक अंदाज में अपनी पार्टनर या किसी फ्रेंड का बर्थडे भी इस चलते रेस्टोरेंट में सेलिब्रेट कर सकते हैं। वही अगर कोई इस मेट्रो रेस्टोरेंट का खाना घर में मंगा कर खास खाना चाहता है, तो उसके लिए होम डिलीवरी की भी सुविधा उपलब्ध है। यह सुविधा किसी भी ग्राहक को 11:30 से 12 बजे तक ही मिलेगी।

कई साल से चल रही थी कब मेट्रो रेस्टोरेंट खोलने की कवायत

आपको बता दें कि एनएमआरसी की तरफ से यह मेट्रो रेस्टोरेंट एक ट्रायल की तरह है। इसकी कवायत पिछले कई साल से चल रही थी। बता दे की 19 अप्रैल को मेट्रो कोच रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया जाएगा। वही 20 अप्रैल से इसकी बुकिंग की शुरुआत हो जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो