whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

165 करोड़ के हीरे का हार, दुबई में घर... आकाश-अनंत और ईशा के पास सबसे महंगी चीजें कौन-सी हैं?

Akash Anant Isha Ambani Most Expensive Things: दुनिया के सबसे धनी लोगों में शुमार मुकेश अंबानी के बेटों आकाश, अनंत और बेटी ईशा के पास दुनिया की कई महंगी चीजें हैं। क्या आप इनके बारे में जानते हैं? यदि नहीं तो कोई बात नहीं, हम आपको बताते हैं...
11:20 PM Mar 03, 2024 IST | Achyut Kumar
165 करोड़ के हीरे का हार  दुबई में घर    आकाश अनंत और ईशा के पास सबसे महंगी चीजें कौन सी हैं
Akash, Anant और Isha Ambani के पास सबसे महंगी चीजें कौन-सी हैं? (फोटो-एक्स)

Akash Anant Isha Ambani Most Expensive Things: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी किसी परिचय के मोहताज नहीं है। वे भारत ही नहीं, दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं। उनके बड़े बेटे का नाम आकाश, जबकि छोटे बेटे का नाम अनंत अंबानी है। अनंत अंबानी की राधिक मर्चेंट से प्री-वेडिंग इस समय सुर्खियों में छाई हुई है। मुकेश अंबानी की एक बेटी भी हैं, जिनका नाम ईशा है। आइए, जानते हैं कि अंबानी के दोनों बेटों और बेटी के पास कौन सी सबसे महंगी चीजें हैं, जिसके बारे में आम इंसान सोच भी नहीं सकता।

ईशा अंबानी

ईशा अंबानी के पास वर्ली बीच पर शानदार हवेली है। यहां से समुद्र का नजारा दिखाई देता है। इस हवेली की कीमत 452 करोड़ से अधिक बताई जाती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ईशा ने एक शादी में जो साड़ी पहनी थी, उसकी कीमत 90 करोड़ रुपये थी। ईशा की शादी आनंद पीरामल से हुई है। दोनों के पास एक मर्सिडीज बेंज एस-क्लास गार्ड कार है। बताया जाता है कि इसकी कीमत करीब 10 करोड़ रुपये है। ईशा अंबानी के पास बेंटले बेंटायगा भी है, जिसकी अनुमानित कीमत 4 करोड़ रुपये है। मीडिया रिपोर्टों में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि ईशा के पास 165 करोड़ रुपये के अनोखे हीरे का हार भी है।

आकाश अंबानी

आकाश अंबानी के पास 60 से 70 लाख रुपये के बीच की कीमत वाली मर्सिडीज बेंज और 1.8 से 4 करोड़ रुपये के बीच की रेंज रोवर वोग समेत शानदार कारों की रेंज है। इस समय आकाश अपनी पत्नी श्लोका मेहता और पूरे परिवार के साथ 15000 करोड़ रुपये मूल्य वाले सबसे महंगे घर एंटीलिया में रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani की साली Anjali Merchant Majithia कौन? बहन Radhika Merchant के कितनी करीब?

अनंत अंबानी

अनंत अंबानी के पास दुबई में सबसे महंगा घर है। यह घर पाम जुमेराह पर समुद्र तट के नजदीक है। उनके पास बुलेटप्रूफ कार भी है, जिसकी कीमत 1.42 करोड़ रुपये बताई जाती है। आकाश और अनंत दोनों के पास रेंज रोवर वोग्स है, जिसकी कीमत 2.01 से 4.19 करोड़ रुपये बताई जाती है। उनके पास एक BMW i8 भी है। इसकी कीमत 2.62 करोड़ रुपये है। इसके साथ ही उनके पास मर्सिडीज बेंज G63 AMG भी है।

यह भी पढ़ें:

Mukesh Ambani की बाहों में नाचीं Nita Ambani, बेटे अनंत और बहू राधिका के लिए कपल में फिर ‘प्यार हुआ’

Anant Ambani और Radhika Merchant, जानें कौन है कितनी संपत्ति का मालिक?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो