होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'रतन, आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे', जानें Ratan Tata Death पर मुकेश अंबानी ने क्या कहा?

Mukesh Ambani on Ratan Tata Death:रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने रतन टाटा के निधन पर भावुक होकर अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि रतन टाटा हमेशा उनके दिल में रहेंगे।
07:53 AM Oct 10, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Mukesh Ambani Get Emotional on Ratan Tata Death: भारत के बिजनेस टायकून रतन टाटा अब हमारे बीच नहीं रहे। बुधवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका निधन हो गया। टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर ने पूरे देश में लोगों को झटका दिया है। इसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी शामिल हैं। रतन टाटा के निधन की खबर ने मुकेश अंबानी को भी झटका दिया है। उन्होंने रतन टाटा को लेकर एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने रतन टाटा को खोने का दुख जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि यह भारत और भारतीय उद्योग जगत के लिए बहुत दुखद दिन है। उन्होंने कहा कि रतन, आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे।

Advertisement

'हर भारतीय के लिए एक बड़ा नुकसान है उनका निधन'

अपने बयान में मुकेश अंबानी ने कहा कि यह भारत और भारतीय उद्योग जगत के लिए आज का दिन बहुत दुखद दिन है। उन्होंने आगे कहा कि रतन टाटा का निधन न केवल टाटा ग्रुप के लिए बल्कि हर भारतीय के लिए एक बड़ा नुकसान है। रतन टाटा के निधन ने उन्हें व्यक्तिगत स्तर पर काफी दुखी किया है। आज मैंने अपने एक प्यारे दोस्त को खो दिया है। उनके साथ मेरी हर एक मुलाकात ने मुझे प्रेरित और ऊर्जावान बनाया है। उनके चरित्र की महानता और उनके द्वारा अपनाए गए शानदार मानव सिद्धांत ने मेरा सम्मान बढ़ाया है। रतन टाटा एक दूरदर्शी उद्योगपति और एक परोपकारी व्यक्ति थे, जिन्होंने हमेशा समाज की भलाई के लिए काम किया।

यह भी पढ़ें: Ratan Tata Funeral: रतन टाटा का पार्थिव शरीर NCPA में अंतिम दर्शनार्थ रखा जाएगा, राजकीन सम्मान से होगा अंतिम संस्कार

Advertisement

'रतन, आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे'

मुकेश अंबानी ने आगे कहा कि भारत ने अपने सबसे शानदार और दयालु बेटों में से एक को खो दिया है। रतन टाटा ने भारत को दुनिया के सामने रखा और दुनिया की बेहतरीन चीज़ों को भारत में लेकर आए। उन्होंने टाटा घराने को संस्थागत रूप दिया और इसे एक अंतरराष्ट्रीय उद्यम बनाया। 1991 में रतन टाटा ने चेयरमैन का पद संभालने के बाद से टाटा ग्रुप को 70 गुना अधिक बढ़ाया है। रिलायंस, नीता और पूरे अंबानी परिवार की तरफ से मैं टाटा परिवार और पूरे टाटा ग्रुप के शोक संतप्त सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। रतन, आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे... ओम शांति।

Open in App
Advertisement
Tags :
Mukesh AmbaniRatan TataRatan Tata Death
Advertisement
Advertisement