whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nita Ambani First Salary: जानें, कितनी थी मुकेश अंबानी की दुल्हन की पहली सैलरी?

Nita Ambani First Salary: देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी महंगी जूलरी और आउटफिट्स के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ऐसे में क्या आपको पता है कि उन्होंने शादी से पहले अंबानी फैमिली के सामने एक शर्त रखी थी? वह नौकरी किया करती थीं, जहां उन्हें हर महीने की सैलरी मिलती थी। जानिए उनकी हर महीने की कमाई कितनी थी?
04:36 PM Mar 14, 2024 IST | Prerna Joshi
nita ambani first salary  जानें  कितनी थी मुकेश अंबानी की दुल्हन की पहली सैलरी
Nita Ambani First Salary

Nita Ambani First Salary: एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी आए दिन खूब सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, उनके बेटे अनंत अंबानी और छोटी बहु राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की हर जगह चर्चा हुई। इसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए। हाल ही में, उन्हें मिस वर्ल्ड फाउंडेशन के 'मानवतावादी पुरस्कार' (Humanitarian Award) से सम्मानित किया गया था।

हर किसी के मन में यह बात तो जरूर आती है कि नीता अंबानी की जिंदगी कितनी अच्छी है। वह देश के सबसे दौलतमंद व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी हैं और रिलायंस ग्रुप की एक्टिविटीज में उनकी सक्रिय भूमिका रहती है। इस बीच नीता अंबानी के करियर के बारे में कम ही लोग जानते होंगे। जानिए उनकी पहली सैलरी कितनी थी और वह क्या काम करती थीं?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो