whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Noida News: जल्द बिकने वाला है GIP Mall, जानें NCR की सबसे पसंदीदा जगह के बिकने का बड़ा कारण

03:59 PM Sep 22, 2022 IST | Naresh Chaudhary
noida news  जल्द बिकने वाला है gip mall  जानें ncr की सबसे पसंदीदा जगह के बिकने का बड़ा कारण

Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) स्थित ग्रेट इंडिया प्लेस (Great India Place) के बिकने की खबरें सामने आई हैं। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मॉल की नीलामी होने वाली है। इसके पीछे मॉल पर बैंक का काफी कर्जा बताया जा रहा है। चर्चा है कि इसकी शुरुआती कीमत 2000 करोड़ रुपये रखी गई है। बता दें कि इस मॉल को जीआईपी मॉल के नाम से भी जाना जाता है।

Advertisement

अभी पढ़ें ई-कॉमर्स साइट Meesho ने कर्मचारियों के मानसिक स्वास्थ्य को देखते हुए दिया 11 दिनों का ब्रेक

एक समय पर एनसीआर का फेमस मॉल रहा

जानकारी के मुताबिक एंटरटेनमेंट सिटी लिमिटेड के प्रमोटर द ग्रेट इंडिया प्लेस मॉल को संचालित करते हैं। करीब 17 लाख वर्ग फुट क्षेत्र में फैले इस मॉल को करीब 2000 करोड़ रुपये में बेचने की बात चल रही है। बता दें कि जब जीआईपी मॉल खुला था तो इसकी लोकप्रियता काफी थी। नोएडा ही नहीं आसपास के जिलों से भी लोग यहां घूमने के लिए आते थे। लगभग पूरे दिन यहां फुट फॉल रहता था, लेकिन पिछले दो साल से इस मॉल को कोरोना की नजर लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना काल के बाद यहां फुल फॉल न के बराबर हो गया है।

Advertisement

अभी पढ़ें Credit Score: क्या आपका CIBIL स्कोर खराब है? इन 4 तरीकों से कर सकते हैं बेहत

मॉल को छोड़ चुके हैं बड़े ब्रांड 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्तमान समय में इस मॉल से कई बड़े ब्रांड भी जा चुके हैं। बताते हैं कि यहां से बिग बाजार के जाने के बाद लोगों का रुझान एक दम कम हो गया। एनसीआर के लोगों के लिए एक समय सबसे बेहतरीन जगह रहे इस मॉल के अब बिकने के दिन आ गए हैं। ग्रेट इंडिया प्लेस, किडजानिया, वर्ल्ड्स ऑफ वंडर एम्यूजमेंट पार्क और गार्डन गैलेरिया यहां हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल इसे करीब 2,000 करोड़ रुपये में बेचने की बातचीत चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां खाली पड़ी जमीन को नए खरीदार द्वारा ही विकसित किया जाएगा।

Advertisement

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

drlauryn.com

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो