whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तानी बिजनेसमैन कौन जिसने की शपथग्रहण से पहले मोदी की तारीफ, अमेरिका से है खास कनेक्शन

Pakistani American Businessman Sajid Tarar Praises Narendra Modi : नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने जमकर तारीफ की है। यह तारीफ ऐसे समय की है जब मोदी आज शाम को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। यह पहली बार नहीं है जब इस बिजनेसमैन ने नरेंद्र मोदी की शान में कसीदे गढ़े हों।
02:46 PM Jun 09, 2024 IST | Rajesh Bharti
पाकिस्तानी बिजनेसमैन कौन जिसने की शपथग्रहण से पहले मोदी की तारीफ  अमेरिका से है खास कनेक्शन
Pakistani American Businessman Sajid Tarar

Pakistani American Businessman Sajid Tarar Praises Narendra Modi : नरेंद्र मोदी आज शाम को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथग्रहण समारोह में दुनियाभर के कई बड़े नेता शामिल होंगे। इसमें कोई दोराय नहीं कि मोदी को दुनिया के काफी नेता पसंद करते हैं। उनके काम करने के अंदाज और देश की नीतियां दुनिया के काफी लोगों को लुभाती हैं। अब पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन ने भी नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़े हैं। यह पहली बार नहीं है जब इस बिजनेसमैन ने नरेंद्र मोदी की तारीफ की हो। वह पहले भी वह नरेंद्र मोदी की लीडरशिप की तारीफ कर चुके हैं। यह बिजनेमैन अब अमेरिका में रहते हैं।

इस बार कह दी यह बड़ी बात

जिस पाकिस्तानी-अमेरिकी बिजनेसमैन ने मोदी की तारीफा की है, उनका नाम साजिद तरार है। वह मोदी के फिर से प्रधानमंत्री चुने जाने से काफी खुश हैं। उन्होंने हाल ही में कहा था कि भारत के भविष्य की स्थिरता के लिए मोदी का नेतृत्व जरूरी है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक उथल-पुथल रोकने और देश के संविधान को बनाए रखने के लिए वह एक मजबूत नेता हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान के लोग भी दोनों देशों के बीच संबंधों में सुधार की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने मोदी को पाकिस्तान के लिए भी फायदेमंद बताया था। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को अलर्ट करते हुए कहा था कि भारत से संबंध अच्छे बनाने के लिए पाकिस्तान को चीन से दूर रहना होगा। उन्होंने मोदी को पूरे एशिया के लिए अच्छा नेता बताया था।

कौन हैं साजिद तरार

साजिद पाकिस्तान में पैदा हुए और 1990 में अमेरिका चले गए। वह यहां एक स्टूडेंट के तौर पर आए थे और पढ़ाई पूरी करने के बाद यहीं बस गए। बाद में उन्होंने अमेरिका की नागरिकता ले ली। वह अमेरिका के बाल्टिमोर में रहते हैं। साजिद एक एनजीओ Center for Social Change के CEO हैं। वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की  रिपब्लिकन पार्टी के नेता हैं। साथ ही ट्रम्प के लिए अमेरिकन मुस्लिम वोटर्स को एक मंच पर लाने का काम करते हैं। वह अमेरिकन मुस्लिम्स फॉर ट्रम्प के फाउंडर भी हैं।

Pakistani American Businessman Sajid Tarar

Pakistani American Businessman Sajid Tarar

मोदी की करते रहे हैं तारीफ 

साजिद नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ करते हैं और समय-समय पर पाकिस्तान को भारत से बेहतर संबंध बनाने की वकालत करते रहते हैं। समय आने पर वह पाकिस्तान सरकार पर निशाना साधने से भी नहीं चूकते। वह भारत भी आ चुके हैं। इस बारे में उन्होंने खुद ही बताया है। एक बार उन्होंने कहा था कि मैं कई बार भारत गया हूं और मेरा भारत से एक मजबूत रिश्ता है। भारत में उन्हें बहुत प्यार मिलता है।

यह भी पढ़ें : स्मृति ईरानी से अनुराग ठाकुर तक… वो 21 पूर्व मंत्री, जिनका मोदी कैबिनेट 3.0 से कटा पत्ता!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो