whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Portable Washing Machine: सिर्फ 530 रुपये में घर ले आएं कपड़े धोने वाली मशीन!

Portable Washing Machine: घर पर जगह की कमी है या आप कपड़े धोने के लिए महंगी मशीन नहीं खरीद सकते हैं? तो अब चिंता न करें क्योंकि सिर्फ 530 रुपये में कपड़े धोने का डिवाइस खरीद सकते हैं।
03:27 PM Apr 04, 2024 IST | Simran Singh
portable washing machine  सिर्फ 530 रुपये में घर ले आएं कपड़े धोने वाली मशीन
कपड़े धोने वाली मशीन

Portable Washing Machine: मौसम चाहे कोई सा भी क्यों न हो, कपड़े धोना एक बड़ा टास्क होता है। खासतौर पर उन लोगों के लिए जिनके पास समय की बहुत कमी रहती है। सरल भाषा में कहें तो नौकरीपेशा या किसी कॉम्पिटिशन की परीक्षा देने वाले छात्रों के लिए समय निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है। अगर वो अपने परिवार से अलग रहते हैं या उनके पास स्पेस की कमी है या फिर लो कपड़े धोने वाली महंगी वॉशिंग मशीन नहीं खरीद सकते हैं तो ऐसे में आप सस्ता सा डिवाइस लेकर आ सकते हैं।

जी हां, कपड़े को धोने के लिए लॉन्ड्री में पैसे खर्च नहीं करने पडेंगा और न ही हाथों से धोना पड़ेगा। आज हम आपके लिए कपड़े धोने वाला एक ऐसा डिवाइस लेकर आए हैं जिसकी कीमत 1000 रुपये से कम है। हालांकि, कपड़े धोने के लिए ये डिवाइस ज्यादा जगह नहीं लेता है। आप किसी भी प्लास्टिक बाल्टी में इसे लगाकर इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

क्या है पोर्टेबल क्लॉथ वॉशिंग मशीन?

पोर्टेबल क्लॉथ वॉशिंग मशीन को क्लॉथ वॉशिंग डिवाइस भी कहा जा सकता है। इसे खरीदकर आप आसानी से कपड़े वॉश कर सकते हैं। हालांकि, ये साइज में एक छोटा सा डिवाइस है जिसकी मदद से आप कपड़े वॉश कर सकते हैं। एक प्लास्टिक की बाल्टी में इसे लगाकर छोटे कपड़ों को धोया जा सकता है। बच्चों के कपड़ों को वॉश करने के लिए इस डिवाइस का इस्तेमाल किया जा सकता है।

कहां मिलेगी मिनी वॉशिंग मशीन?

मिनी अल्ट्रा टर्बाइन मशीन को आप ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से खरीद सकते हैं। कपड़े को वॉश करने वाले डिवाइस को खरीदने के लिए आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्च पर भी जा सकते हैं। यहां पर भारी छूट के साथ मिनी अल्ट्रा टर्बाइन मशीन मिल रही है।

ये भी पढ़ें- Flipkart सेल में 55 इंच Smart TV पर मिल रहा है 72% तक डिस्काउंट!

Mini Ultra Turbine Machine Discounts

मिनी अल्ट्रा टर्बाइन मशीन की कीमत वैसे तो 2,599 रुपये है। हालांकि, ऑफर्स के जरिए आप 79 छूट के साथ इसे खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस डिवाइस को 530 रुपये की कीमत के साथ बेचा जा रहा है। इस तरह से आप सस्ते में कपड़े धोने वाली मशीन खरीद सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो