खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Recharge Plan: सिर्फ 349 रुपये में मिलेगा 56GB डेटा, दिन भर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ OTT का मजा

Recharge Plan Under Rs 400: सिर्फ 349 रुपये में कुल 56GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत ओटीटी का मजा उठाना चाहते हैं, तो इस प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी के प्लान को अपना सकते हैं। आइए विस्तार से जानते हैं।
09:09 AM Aug 05, 2024 IST | Simran Singh
सस्ता रिचार्ज प्लान
Advertisement

Recharge Plan Under Rs 400: रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel), वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) और बीएसएनएल (BSNL) द्वारा विभिन्न रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। चारों कंपनियां अपने ग्राहकों को अलग-अलग कीमत और सुविधा के साथ रिचार्ज प्लान ऑफर करती हैं। अगर आप 400 रुपये से कम कीमत वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक किफायती रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिसके साथ अधिक डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS समेत ओटीटी का मजा मिलेगा।

Advertisement

349 रुपये का सस्ता रिचार्ज प्लान

अगर आप 400 रुपये से कम में रिचार्ज प्लान अपनाने का सोच रहे हैं, तो 349 का प्लान अपना सकते हैं। बस इसके लिए आपका जियो यूजर होना जरूरी है। दरअसल, जियो की ओर से 349 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जा रहा है, जिसके साथ डेटा, कॉलिंग, एसएमएस और ओटीटी का फायदा दिया जाता है।

ये भी पढ़ें- 336, 365 और 395 दिनों का रिचार्ज प्लान किसका सस्ता?

Reliance Jio Rs 349 Recharge Plan 

जियो के हीरो प्लान्स में से एक 349 रुपये का रिचार्ज प्लान है, जो 28 दिनों की वैधता के साथ है। प्लान के साथ हर दिन 2GB डेटा मिलता है, जो 28 दिन के हिसाब से कुल 56GB डेटा बेनिफिट के साथ है। बात करें अन्य बेनिफिट्स की तो प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS और ओटीटी बेनिफिट मिलता है।

Advertisement

अनलिमिटेड डेटा और ओटीटी का मजा

अगर आप एक ऐसे क्षेत्र में आते हैं जहां 5जी नेटवर्क की सुविधा उपलब्ध है तो आपको इस प्लान के साथ अनलिमिटेड डेटा का फायदा भी मिल सकेगा। दरअसल, जियो की ओर से 349 रुपये वाले इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा का फायदा दिया जाता है। इसके साथ जियो टीवी (Jio TV), जियो सिनेमा (Jiocinema) और जियो क्लाउड (Jio Cloud) का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

BSNL Rs 347 Recharge Plan

बता दें कि 400 रुपये से कम में बीएसएनएल का 347 रुपये वाला प्लान आता है। इसकी वैधता 54 दिनों तक की है। इस प्लान के साथ रोजाना 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS का फायदा दिया जाता है। ये प्लान 4जी नेटवर्क की सुविधा के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- BSNL के सस्ते Recharge Plans की लिस्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
BSNLCheapest Recharge Planjio cheapest planRecharge PlansReliance Jio
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement