whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Reliance Power का शेयर क्या और महंगा होगा? जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स

Reliance Power Share Price: पिछले कुछ वक्त से Reliance Power के शेयर में तेजी देखने को मिल रही थी लेकिन लगातार तेजी के बाद इनमें बीते दिन लोअर सर्किट देखने को मिला। ऐसे में क्या आपको ये स्टॉक खरीदना चाहिए। चलिए जानें
12:31 PM Oct 05, 2024 IST | Sameer Saini
reliance power का शेयर क्या और महंगा होगा  जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स

Reliance Power Share Price: इन दिनों अनिल अंबानी सुर्खियों में हैं और हों भी क्यों न क्योंकि आजकल उनकी दो कंपनियां रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर और रिलायंस पावर शेयर मार्केट में धूम मचा रही हैं। दोनों कंपनियों ने पिछले एक महीने में अपने इन्वेस्टर्स को मालामाल कर दिया है। जहां पिछले एक महीने में रिलायंस पावर ने 65.15% तक का रिटर्न दिया है तो वहीं, रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर ने 42.88% तक का रिटर्न दिया है जो काफी बड़ा नंबर है लेकिन शुक्रवार को कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद लगा कि Reliance Power का स्टॉक चक्कर खा कर गिर गया।

Advertisement

12वें दिन 5% का लोअर सर्किट

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, लगातार 11 दिन रिलायंस पावर के शेयर्स में अपर सर्किट देखने को मिला तो वहीं 12वें दिन 5% का लोअर सर्किट सभी के होश उड़ा गया। 7 साल में ये पहली बार था जब रिलायंस पावर के शेयर्स में इतनी तेजी आई थी, लेकिन अब फिर से इसमें जबरदस्त गिरावट देखने को मिली। ऐसे में अब बहुत से लोग कंफ्यूज हैं कि क्या Reliance Power का शेयर और बढ़ेगा? या यहां से इसका डाउन फॉल आने वाला है। चलिए जानते हैं इस पर एक्सपर्ट्स का क्या कहना है...

Reliance Power Share Price

Advertisement

ये भी पढ़ें: Reliance Power ने इनवेस्टर्स का पैसा किया डबल, क्या अभी खरीदना चाहिए ये Stock?

क्या और बढ़ेगा Reliance Power का शेयर?

हाल ही में एक्सपर्ट्स ने बताया था कि इस वक्त रिलायंस पावर का शेयर प्राइस लॉन्‍ग टर्म अपट्रेंड में दिखाई दे रहा है। हालांकि शुक्रवार को शेयर में गिरावट के बाद इसका प्राइस 50.95 पर पहुंच गया। हालांकि इस स्टॉक ने पिछले कुछ दिनों में लगातार हाई लेवल टच क‍िया और फ‍िर इसमें थोड़ा बहुत डाउन फॉल भी देखने को मिला।

Advertisement

58 से 62 रुपये तक जाएगा प्राइस?

वहीं, एक्सपर्ट्स का कहना है कि अभी इसका प्राइस 58 से 62 रुपये तक जा सकता है, लेकिन सोमवार को ये स्टॉक फिर से उड़ान भरेगा या नहीं इस पर कहना मुश्किल है। कई बड़े एक्सपर्ट्स ने भी इसे ग‍िरावट में खरीदने की सलाह दी है। थोड़े बहुत उतार-चढ़ाव के बाद इस शेयर में 33 परसेंट तक का उछाल आ सकता है। इस स्टॉक को अगर आपने भी लोअर लेवल पर बाय किया हुआ है तो कुछ वक्त और होल्ड कर सकते हैं।

(Disclaimer: यह लेख केवल जानकारी के लिए है। न्यूज24 शेयर खरीदने-बेचने या आईपीओ या म्यूचुअल फंड लेने के लिए रेकमेंड नहीं करता)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो