होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Adani समेत ये 3 Stocks करा सकते हैं जबरदस्त Profit, लॉन्ग टर्म के लिए भी बेस्ट

Best Stocks to Buy: अगर आप भी इन दिनों किसी स्टॉक में इन्वेस्ट करने की सोच रहे हैं तो हम आपको 3 जबरदस्त स्टॉक्स के बारे में बताएंगे। जहां से आप अच्छा प्रॉफिट बना सकते हैं।
10:01 AM Oct 07, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Best Stocks to Buy: पिछले कुछ दिनों से शेयर मार्केट में गिरावट देखने को मिल रही है। कई स्टॉक्स की कीमतें अपने हाई लेवल से काफी नीचे पहुंच गई हैं जो निवेश का काफी जबरदस्त मौका है। निवेशकों के लिए ये एक तरह से गोल्डन चांस हो सकता है। मजबूत फंडामेंटल्स वाली कंपनियों के शेयर्स भी इन दिनों अच्छी गिरावट देखने को मिल रही है लेकिन भविष्य में ये आपको अच्छा रिटर्न दे सकते हैं। आज हम आपको ऐसे ही 3 जबरदस्त स्टॉक्स के बारे में बताएंगे जो आपको शार्ट और लॉन्ग टर्म में भी जबरदस्त प्रॉफिट दे सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानें...

Advertisement

1. HDFC बैंक

हाल ही में स्टॉक में आई गिरावट के बावजूद, बैंक के मजबूत फंडामेंटल्स को देखते हुए भविष्य में इसमें सुधार की उम्मीद है। इसलिए अगर आप बैंकिंग सेक्टर में किसी स्टॉक में इन्वेस्ट करने की सोच रहे हैं तो HDFC बैंक का शेयर चेक कर सकते हैं। पिछले 5 दिनों में ये स्टॉक 108.95 रुपये यानी 6.15% नीचे आ गया है।

2. Adani Wilmar

Adani Wilmar के शेयर्स में पिछले एक महीने में 6 परसेंट से ज्यादा की गिरावट आई है बावजूद इसके फंडामेंटल्स भी काफी अच्छे हैं। ऐसे में आप इस स्टॉक में इन्वेस्ट कर सकते हैं।

Godrej Properties

ओवरऑल देखें तो अगर आप रियल एस्टेट सेक्टर के किसी शेयर में इन्वेस्ट करने की सोच रहे हैं तो Godrej Properties का शेयर चेक कर सकते हैं। पिछले 5 दिनों में इस स्टॉक के प्राइस में 11% से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली है। ऐसे में आप अभी इसमें इन्वेस्ट कर सकते हैं।

Advertisement

(Disclaimer: यह लेख केवल जानकारी के लिए है। न्यूज24 शेयर खरीदने-बेचने या आईपीओ या म्यूचुअल फंड लेने के लिए रेकमेंड नहीं करता)

Open in App
Advertisement
Tags :
adaniGodrej PropertiesHDFCShare Market
Advertisement
Advertisement