whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं जैस्मिन? जिन्होंने सिद्धार्थ माल्या से रचाई शादी, लंबे समय से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

Siddharth Mallya's wife Jasmine: कारोबारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने लंदन में जैस्मिन से विवाह रचाया है। कुछ दिन पहले ही दोनों की सगाई हुई थी। बेहद गोपनीय तरीके से हुई शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर इस कपल ने डाली है। दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की है।
06:18 PM Jun 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
कौन हैं जैस्मिन  जिन्होंने सिद्धार्थ माल्या से रचाई शादी  लंबे समय से कर रहे थे एक दूसरे को डेट
सिद्धार्थ माल्या की शादी।

Who is Siddharth Mallya's wife Jasmine: विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने लंदन में अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन से विवाह रचा लिया है। यही नहीं, कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली फोटो भी शेयर कर दी है। सिद्धार्थ और जैस्मिन ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की है। जो पहली फोटो सामने आई है, उसमें जैस्मिन सफेद रंग का गाउन पहने दिख रही हैं। वहीं, सिद्धार्थ क्रिस्प सूट में नजर आ रहे हैं। दोनों ने आउटडोर वेडिंग की है। जैस्मिन ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए वेडिंग रिंग की फोटो भी अपलोड की है। जिसके कैप्शन में लिखा है 'ऑलवेज'।

भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने कुछ ही समय पहले जैस्मिन से सगाई की थी। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की जानकारी देते हुए तस्वीरें अपलोड की थी। हर कोई विजय माल्या की बहू के बारे में जानने के लिए उत्सुक दिख रहा है। आइए जानते हैं जैस्मिन के बारे में...

कुछ दिन पहले ही हुई थी सगाई

चर्चा है कि जैस्मिन को सिद्धार्थ ने हैलोवीन 2023 पर शादी के लिए प्रपोज किया था। एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें जैस्मिन के सामने सिद्धार्थ घुटनों पर बैठे दिखे थे। दोनों ने हैलोवीन थीम वाले कपड़े डाल रखे थे। फोटो में कपल काफी खुश दिख रहा था। जैस्मिन ने अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फॉलोअर्स के लिए अपलोड की थी। इससे पहले सिद्धार्थ माल्या का नाम कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है। सिद्धार्थ पार्टियों में भी कई हीरोइनों के साथ दिख चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sid (@sidmallya)

यह भी पढ़ें:Multibagger Penny Stock : 10 रुपये का शेयर मचा रहा धमाल, 6 महीने में ही भर दी निवेशकों की झोली

सिद्धार्थ की वाइफ जैस्मिन की प्राइवेट लाइफ के बारे में कम ही लोगों को पता है। सोशल मीडिया पर भी उन्होंने अपने बारे में कुछ नहीं बताया है। अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो वे अमेरिका में रहती हैं। उनका शहर लॉस एंजिल्स है। उन्हें घूमने-फिरने का शौक है। सिद्धार्थ का जन्म भी कैलिफोर्निया में हुआ है। बाद में वे लंदन में पले बढ़े। उनकी पढ़ाई भी वेलिंगटन कॉलेज और क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से हुई है। सिद्धार्थ को एक्टिंग का भी शौक है। वे मॉडलिंग भी कर चुके हैं।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो