whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Share Market: मार्केट गिरने के बाद भी इन शेयर्स में जबरदस्त तेजी, देखें टॉप Gainers      

Stock Market BSE Sensex NSE Nifty Top Gainers : मार्केट में सुबह से ही गिरावट देखने को मिल रही है लेकिन बावजूद इसके कई शेयर्स में जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही है। चलिए इसके बारे में जानें
10:55 AM Jun 04, 2024 IST | Sameer Saini
share market  मार्केट गिरने के बाद भी इन शेयर्स में जबरदस्त तेजी  देखें टॉप gainers      

Share Market Live: आज सुबह से ही शेयर बाजार में जबरदस्त गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसा लग रहा है कि मतगणना के शुरुआती रुझान मार्केट को एक के बाद एक झटका दे रहे हैं। लगभग 2000 पॉइंट्स की गिरावट के साथ आज मार्केट खुला। अभी सेंसेक्स में 1900 पॉइंट्स की गिरावट देखने को मिल रही है। इसी के साथ सबसे ज्यादा गिरावट अडानी ग्रुप के शेयर्स में दर्ज की गई है। हालांकि कुछ शेयर्स ऐसे भी हैं जो इतनी गिरावट के बाद भी हरे निशान पर बने हुए हैं। कुछ शेयर्स में तो लगभग 4% की तेजी देखने को मिल रही है। चलिए इनके बारे में जानते हैं।

देखें टॉप 3 Gainers

1. Dabur India : मार्केट में गिरावट के बाद भी Dabur India टॉप Gainers में सबसे ऊपर बना हुआ है। शुरुआत में जहां शेयर का प्राइस 536 रुपये था लेकिन अभी ये बढ़कर 566 रुपये पर बना हुआ है।

2. Avenue Supermarts : इसी तरह मार्केट में गिरावट के बाद भी Avenue Supermarts का शेयर भी भागता दिख रहा है। आज इस शेयर में 150 रुपये से ज्यादा की बढ़त हुई है जिसके बाद इस शेयर का प्राइस 4501 पर बना हुआ है।

3. Colgate-Palmolive : टॉप Gainers की लिस्ट में इस वक्त Colgate-Palmolive भी तीसरे नंबर पर बना हुआ है। जिसमें 70 रुपये से ज्यादा की तेजी आई है। इसके बाद इस शेयर का प्राइस 2754 रुपये पर बना हुआ है।

Share Market Live

खबर अपडेट की जा रही है...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो