whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Upcoming IPO: बचा लो पैसे...आ रहे हैं ये दो आईपीओ, KRN Heat Exchanger की तरह पैसे कर देंगे डबल?

Upcoming IPO October 2024: अगर आप भी किसी अच्छे आईपीओ का वेट कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। जल्द ही दो नए आईपीओ आ रहे हैं। चलिए इनके बारे में जानते हैं...
04:02 PM Oct 05, 2024 IST | Sameer Saini
upcoming ipo  बचा लो पैसे   आ रहे हैं ये दो आईपीओ  krn heat exchanger की तरह पैसे कर देंगे डबल

Upcoming IPO October 2024: आपने KRN Heat Exchanger IPO के बारे में सुना होगा, जिसने निवेशकों के पैसे को एक ही दिन में डबल कर दिया। अब दो नए IPO आ रहे हैं। यानी फिर से आपके पास अच्छा रिटर्न लेने का शानदार मौका है। जी हां, 8 अक्टूबर को दो नए आईपीओ आ रहे हैं। जिसमें आप पैसा लगा कर अच्छा रिटर्न ले सकते हैं। इसमें पहला है गरुड़ कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग लिमिटेड का आईपीओ और दूसरा शिव टेक्सचेम लिमिटेड कंपनी का आईपीओ है। चलिए इनके बारे में जानें

Advertisement

Garuda Construction & Engineering Limited IPO

गरुड़ कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग का इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (आईपीओ) 8 अक्टूबर, मंगलवार को बोली के लिए खुलेगा। कंपनी अपने शेयर्स की कीमत 92-95 रुपये प्रति शेयर के बीच रखेगी, जहां निवेशक कम से कम 157 इक्विटी शेयर्स के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसे आप गुरुवार, 10 अक्टूबर तक सब्सक्राइब कर सकते हैं और इसके शेयर्स की लिस्टिंग डेट 15 अक्टूबर है।

Garuda Construction & Engineering Limited IPO – GMP

गरुड़ कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग लिमिटेड के शेयर का ग्रे मार्केट में वैल्यू 3 अक्टूबर 2024 तक 0% प्रीमियम पर कारोबार कर रहा था। ग्रे मार्केट में शेयर्स का कारोबार ₹95 पर हुआ।

Advertisement

Shiv Texchem IPO

Shiv Texchem, हाइड्रोकार्बन-बेस्ड रसायनों का इम्पोर्टर और डिस्ट्रीब्यूटर 8 अक्टूबर को अपना इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) ला रहा है। IPO का प्राइस बैंड 158-166 रुपये प्रति शेयर होने वाला है। कंपनी का लक्ष्य IPO के जरिए 101.35 करोड़ जुटाना है। यह राशि पूरी तरह से नए जारी किए जाने वाले 61.05 लाख इक्विटी शेयर्स से आएगी। बता दें कि Shiv Texchem इस वर्ष SME (स्मॉल कैपिटलाइजेशन) सेगमेंट में 100 करोड़ से ज्यादा जुटाने वाली सातवीं कंपनी होगी।

ये भी पढ़ें: Reliance Power ने इनवेस्टर्स का पैसा किया डबल, क्या अभी खरीदना चाहिए ये Stock?

Advertisement

Shiv Texchem IPO - GMP

शिव टेक्सकेम आईपीओ का जीएमपी अभी ₹40 है।

ये आईपीओ KRN Heat Exchanger की तरह पैसे कर देंगे डबल?

ग्रे मार्केट में अभी दोनों कंपनियों के शेयर्स का GMP उतना अच्छा नहीं दिख रहा है। हालांकि सोमवार को GMP बढ़ने की उम्मीद है। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि आईपीओ जीएमपी यह अनुमान लगाने में मदद करता है कि शेयर का लिस्टिंग प्राइस क्या हो सकता है।

(Disclaimer: यह लेख केवल जानकारी के लिए है। न्यूज24 शेयर खरीदने-बेचने या आईपीओ या म्यूचुअल फंड लेने के लिए रेकमेंड नहीं करता)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो