खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Zerodha के Nithin Kamath को आया था स्ट्रोक, Ashneer Grover ने बताया अपना किस्सा

Ashneer Grover Reaction On Nithin Kamath Post: जीरोधा के को-फाउंडर नितिन कामत ने हाल ही बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि कुछ हफ्ते पहले उन्हें स्ट्रोक आया था। इसपर BharatPe के अश्नीर ग्रोवर का रिएक्शन आया है। जानिए इसपर अश्नीर ग्रोवर ने क्या लिखा।
08:34 PM Feb 26, 2024 IST | Prerna Joshi
Ashneer Grover And Nithin Kamath
Advertisement

Ashneer Grover Reaction On Nithin Kamath Post: जाने-माने ब्रोकरेज फर्म जीरोधा के को-फाउंडर नितिन कामत ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बताया कि लगभग 6 हफ्ते पहले उन्हें एक स्ट्रोक आया था। इसके बाद BharatPe के पूर्व को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर अश्नीर ग्रोवर का इस पोस्ट पर रिएक्शन आया है। यहां जानिए पूरी खबर।

Advertisement

3-6 महीने का लग सकता है टाइम

नितिन कामत ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि उनके पिता का देहांत, अच्छी नींद न लेने, पानी की कमी, थकान और काम का बोझ इसमें से कोई भी इसका कारण हो सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पूरी तरह ठीक होने में 3-6 महीने का और टाइम लग सकता है। नितिन ने X पर अपनी एक पुरानी और एक रीसेंट फोटो डालकर यह पोस्ट शेयर किया है।

नितिन ने आगे लिखा कि उनके चेहरे पर बहुत सारी झुर्रियां पड़ गई हैं। वह कुछ लिख और पढ़ भी नहीं पा रहे थे लेकिन अब फिर से वह धीरे-धीरे ऐसा करने लगे हैं। इसके अलावा दिमाग एकदम जीरो हो गया था लेकिन अब थोड़ा होश वापस आया है। पोस्ट में आगे लिखते हुए उन्होंने कहा कि थोड़े से झुक गए हैं लेकिन पढ़ने-लिखने में और सक्षम हो गए हैं।

Advertisement

क्या बोले अश्नीर ग्रोवर?

नितिन की पोस्ट के नीचे अश्नीर ग्रोवर ने Dude लिखकर कहा कि वह अपना ध्यान रखें। इतनी बीमारी का बड़ा कारण पिता की मौत होना हो सकता है। आगे उन्होंने लिखा कि उनके पिता की मौत के बाद उनकी हालत भी बहुत खराब हो गई थी। एक दिन वह एकदम से बेहोश हो गए थे। आखिर में उन्होंने कहा कि ब्रेक लो।

डॉक्टर का क्या कहना है?

जानकारी के लिए बता दें कि नितिन कामत ने पहले ट्वीट कर लिखा था कि दुनिया के सारे पैसों से भी अच्छी हेल्थ खरीदी नहीं जा सकती। उनकी हेल्थ के बारे में डॉक्टर ने कहा कि उन्हें मालूम होना चाहिए कि काम का बोझ कब घटाना है।

नितिन की यह पोस्ट देख लोग हैरान हैं क्योंकि वह अपनी हेल्थ पर काफी ध्यान देते हैं और फिर भी बीमार हो गए। वह लिखते हैं कि जो फिट है और अपने आप की फिक्र करता है उसके साथ ऐसा कैसे हो सकता है?

Advertisement
Tags :
Ashneer GroverNitin KamathZerodha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement