whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों का मर्डर, मृतका मीरा का हत्यारे से था अफेयर!

Bilaigarh mass murder: छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों का एक शख्स ने मर्डर कर दिया। इसके बाद हत्यारे ने भी खुदकुशी कर ली।
04:34 PM May 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों का मर्डर  मृतका मीरा का हत्यारे से था अफेयर
छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या

Bilaigarh mass murder: छत्तीसगढ़ के सांरगढ़-बिलाईगढ़ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया। मर्डर के बाद हत्या करने वाले युवक ने भी सुसाइड कर लिया। घटना जिले के सलीहा थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में भय व्याप्त हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना सारंगढ़ जिला मुख्यालय से 37 किमी. दूर सलीहा थाने की है। गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हथौड़े से वार कर हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारे ने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मृतकों के नाम हेमलाल, जगमती, मीरा और उसके दो बच्चे शामिल हैं। पुलिस को शक है कि ये सभी हत्याएं पड़ोस में टेलर का काम करने वाले युवक ने की है। बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मौके पर पुलिस बल रवाना किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

एक कमरे में महिला और एक छोटे बच्चे की लाश पड़ी थी।

हत्यारे का महिला से था अफेयर

जानकारी के अनुसार पप्पू टेलर मीरा का पड़ोसी था। उसका मीरा के साथ प्रेस प्रसंग चल रहा था। इससे पहले ही प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद हुआ था और टेलर को जेल भी जाना पड़ा था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसने जेल से छूटते ही सभी की हत्या कर दी और स्वयं ने भी सुसाइड कर लिया।

पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त मीरा अपने मायके आई हुई थी। घर में उत्सव का माहौल था क्योंकि मीरा के भाई की शादी होनी थी। घटना के बाद पुलिस ने जब घर में प्रवेश किया तो सभी कमरों में खून बिखरा था।

ये भी पढ़ेंः हिस्ट्रीशीटर शाहरुख ने कपड़ा व्यापारी को गोली मारी, घटना का लाइव फुटेज आया सामने

ये भी पढ़ेंः सिपाही से तंग युवती ने खाया जहर, आरोप- भाई देते थे रेप की धमकी, थाने पहुंचे तो दारोगा ने धमकाया

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो