whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

AC बम की तरह फटा, मैकेनिक उछलकर 10 फीट नीचे गिरा, छत्तीसगढ़ के अस्पताल में हुआ हादसा

Chhattisgarh Civil Hospital AC Blast: छत्तीसगढ़ के जिला अस्पताल में एसी में बम की तरह जोरदार ब्लास्ट हुआ और मैकेनिक उछलकर नीचे गिरा। उसका सिर फूट गया है और वह बुरी तर घायल हुआ है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
09:00 AM Jun 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
ac बम की तरह फटा  मैकेनिक उछलकर 10 फीट नीचे गिरा  छत्तीसगढ़ के अस्पताल में हुआ हादसा
अस्पताल में उपचाराधीन एसी ब्लास्ट होने से घायल हुआ मैकेनिक।

Chhattisgarh Civil Hospital AC Blast: एसी ब्लास्ट होने की एक और घटना हुई है। छत्तीसगढ़ में एसी बम की तरह ऐसे फटा कि मैकेनिक उछलकर 10 फीट नीचे गिर गया। वह बुरी तरह घायल हुआ है। हादसा गरियाबंद के जिला अस्पताल में बीती रात हुआ। अस्पताल में लगे एसी में रिफिलिंग करते समय अचानक गैस केन बम की तरह फट गया। इतना जोरदार धमाका हुआ कि हड़कंप मच गया। गैस रिफिलिंग कर रहे मैकेनिक दीपेश राणा छज्जे से 10 फीट नीचे गिरा।

दीपेश का सिर जमीन पर लगने से फट गया। उसे तत्काल प्राथमिक उपचार देकर रायपुर मेकाहारा रेफर किया गया। हादसे में मैकेनिक के कान पर चोट लगी। उसका जबड़ा भी टूट गया। वहीं धमाके की आवाज सुनकर मरीजों में अफरा तफरी मच गई थी। बता दें कि जिला अस्पताल में लगे एसी की सर्विसिंग और टेस्टिंग के बाद गैस कम होने पर उसमें गैस डाला जा रहा था, उसी दौरान हादसा हो गया। जिला अस्पताल गरियाबंद के चिकित्सा अधिकारी डॉ. हरीश चौहान ने हादसे की पुष्टि की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो