whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बजरंग बली की मूर्ति तोड़ी, जांजगीर चांपा में तनाव का माहौल, भड़के लोगों ने सड़क पर बैठकर किया कीर्तन

Bajrang Bali Statue Broken: जांजगीर चांपा के कटोद गांव में बजरंग बली की प्रतिमा को खंडित करने का मामला सामने आया है। इसके बाद गुस्साए लोगों और हिंदू संगठनों ने स्थानीय इलाके में जाम लगा दिया।
01:52 PM Apr 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बजरंग बली की मूर्ति तोड़ी  जांजगीर चांपा में तनाव का माहौल  भड़के लोगों ने सड़क पर बैठकर किया कीर्तन
बजरंग बली की खंडित प्रतिमा

Bajrang Bali Statue Broken in Janjgir Champa: छत्तीसगढ़ में जांजगीर चाम्पा जिले के कटोद गांव मे एक बार फिर असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की प्रतिमा को खंडित कर दिया। घटना के बाद से ही गांव मे तनाव का माहौल है। बजरंग दल के साथ सर्व हिन्दू संगठन ने आक्रोश जताते हुए नवागढ़ पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। स्थानीय लोग मंदिर के रास्ते में धरने पर बैठकर भजन कर रहे हैं।

Advertisement

नवागढ़ थाना क्षेत्र मे कटौद गांव मे आज सुबह से ही तनाव की स्थिति है, गांव के तालाब मे स्थित हनुमान जी की मूर्ति को किसी अज्ञात असामाजिक तत्व ने तोड़ फोड़ करने का प्रयास किया और सजावट के लिए लगाए गए तोरण झंडे को भी फेंक दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद बुधवार की रात से ही माहौल बिगडने लगा और आज सुबह बजरंग दल और सर्व हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों ने गांव पहुंच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Advertisement

गांव में मूर्ति को विखंडित करने का दूसरा मामला

कटौद गांव मे हनुमान मंदिर तोड़ने का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी हनुमान जी की मूर्ति को खंडित करने का प्रयास किया गया। इसके बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया लेकिन कार्रवाई नहीं होने के बाद आरोपियों के हौंसले बुलंद हो गए। इसके बाद अब यह दूसरी घटना घटी है ऐसे में लोगों का कहना है कि पुलिस मामले को हल्के में लेकर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास नहीं करती है।

ये भी पढ़ेंः दुष्कर्मी बाप, तीन मासूम बेटियों संग करता था पाप, कोर्ट से आज मिली कर्मों की सजा

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 2 बच्चे फांसी पर लटकाए, मां ने खुद भी सुसाइड किया; छत्तीसगढ़ के कांकेर में दिल दहलाने वाली घटना

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो