whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बलौदा बाजार कलेक्टर की अनोखी पहल, आम लोगों के लिए शुरू किया जनदर्शन कार्यक्रम

Baloda Bazar Collector Jandarshan Program: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार के कलेक्टर दीपक सोनी ने जिले के लोगों की परेशानी का जल्द से जल्द समाधान करने के लिए जनदर्शन कार्यक्रम शुरू किया है।
07:50 PM Jul 30, 2024 IST | Pooja Mishra
बलौदा बाजार कलेक्टर की अनोखी पहल  आम लोगों के लिए शुरू किया जनदर्शन कार्यक्रम

Baloda Bazar Collector Jandarshan Program: छत्तीसगढ़ का बलौदा बाजार जिला कुछ दिनों पहले एक हिंसक घटना के लिए सुर्खियों में आया था। आज एक बार फिर से बलौदा बाजार जिला खबरों में है, लेकिन इस बार यह जिला किसी हिंसक घटना के लिए सुर्खियों में नहीं है। दरअसल, बलौदा बाजार के कलेक्टर दीपक सोनी ने जिले के लोगों की परेशानी का जल्द से जल्द समाधान करने के लिए जनदर्शन कार्यक्रम शुरू किया है। इस कार्यक्रम के तहत कलेक्टर दीपक सोनी जिले के लोगों की परेशानियों को सुनते हैं और मौके पर उसका समाधान करते हैं।

कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन

जिला कार्यालय में हर मंगलवार को कलेक्टर जनदर्शन आयोजित किया जाता है। आज के जनदर्शन में कलेक्टर दीपक सोनी ने आम लोगों की समस्याओं, शिकायतों को गंभीरता से सुनकर अधिकारियों को इनका समाधान करने के लिए सख्त निर्देश दिए हैं। जन चौपाल में कलेक्टर दीपक सोनी ने अलग-अलग समस्याओं के निराकरण के लिए कुल 28 आवेदन प्राप्त किए। कलेक्टर ने इन सभी मामलों से जुड़े संबंधित अधिकारियों को आवेदन देते हुए नियमानुसार जल्द से जल्द समाधान करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने खास मामलों का समय पर समाधान करने को कहा है।

यह भी पढ़ें: CG: ‘वह सरल, सहज और सबको आगे लेकर जाने वाले मुख्यमंत्री हैं’, विदाई समारोह में राज्यपाल ने की CM साय की तारीफ

कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए निर्देश

इस कलेक्टर जनदर्शन में ग्राम सूरजपुरा के ग्रामीण की तरफ से रकबा नंबर 460 घास भूमि को खेल मैदान के लिए आरक्षित करने के मामले में आवेदन दिया। इस पर कलेक्टर तहसीलदार भाटापारा को निर्देश देते हुए समय पर मामले का निराकरण करने लिए कहा है। इसी तरह पंचायत संडी के ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत देवतराई से पृथक कर नवीन पंचायत गठन के लिए आवेदन दिया। इस पर कलेक्टर ने उप संचालक पंचायत को निरीक्षण कर जांच की रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो