whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ में बड़ी वारदात, एक ही परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतारा, वजह जान चौंक जाएंगे

Chhattisgarh Bastar Murder Case : छत्तीसगढ़ में रविवार को बड़ी वारदात हुई। एक ही परिवार के पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
05:22 PM Sep 15, 2024 IST | Deepak Pandey
छत्तीसगढ़ में बड़ी वारदात  एक ही परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतारा  वजह जान चौंक जाएंगे
छत्तीसगढ़ में 5 लोगों की हत्या। (File Photo)

Chhattisgarh Murder Case : छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है। बस्तर जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। मरने वालों में 2 महिलाएं और 2 दो पुरुष शामिल हैं। इस घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। इस वारदात की वजह जानकर चौंक जाएंगे।

यह घटना बस्तर के सुकमा में स्थित कोंटा की है। एतकल गांव के कुछ लोग सुबह एक जगह एकत्रित हुए और फिर लाठी-डंडे लेकर परिवार के घर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों ने परिवार के पांच लोगों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, जिससे सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने काला जादू और जादू टोना के शक में इस वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढे़ं : ट्रेन 2 टुकड़ों में बंटी, यात्रियों में चीख पुकार मची; बक्सर में मगध एक्सप्रेस हादसे का शिकार

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पांच लोगों की हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम फटाफट घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मृतकों के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढे़ं : Chhattisgarh: मछली पालन से बदल गई किसान की तकदीर, घर बैठे हो रही लाखों की कमाई

इस हत्याकांड पर क्या बोलीं एसपी किरण चव्हाण?

बस्तर के आईजी पी सुंदराज ने इस घटना की पुष्टि की। इसे लेकर सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने कहा कि पुलिस ने इस घटना में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने के बाद सभी आरोपी गांव में ही मौजूद थे। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आरोपियों ने 5 लोगों की हत्या क्यों की? बताया जा रहा है कि जादू टोने के शक में एक ही परिवार के 5 लोगों को लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला गया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो