whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हेड काॅन्स्टेबल की पत्नी-बेटी की तलवार से हत्या, गुस्साई भीड़ ने SDM को पीटा, आरोपी का घर फूंका

CG Police Head Constable Family Murder: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक युवक ने हेड काॅन्स्टेबल की पत्नी और बेटी को तलवार से काट दिया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर और गोदाम को आग के हवाले कर दिया।
01:58 PM Oct 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
हेड काॅन्स्टेबल की पत्नी बेटी की तलवार से हत्या  गुस्साई भीड़ ने sdm को पीटा  आरोपी का घर फूंका
Surajpur Crime News

Head Constable Wife Daughter Murdered: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में हेड काॅन्स्टेबल की पत्नी और बेटी की हत्या कर दी। हत्या करने वाले शख्स का नाम कुलदीप साहू है। उसने घर में घुसकर तलवार से काॅन्स्टेबल की पत्नी और बेटी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने दोनों शव को घर से 5 किलोमीटर दूर खेत में फेंक दिया। वारदात के बाद जब पुलिस आरोपी को हिरासत में लेने पहुंची तो उसने पुलिस पर फायरिंग की। मामला कोतवाली क्षेत्र का है।

Advertisement

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कुलदीप साहू के घर और गोदाम में आग लगा दी। भीड़ ने एसडीएम को भी नहीं बख्शा उनके साथ मारपीट की। इसके बाद लोगों ने पूरा शहर बंद करवाया और सूरजपुर थाने का घेराव किया। फिलहाल शहर में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

ये भी पढ़ेंः बीजेपी को लगा बड़ा झटका! ओवैसी को टक्कर देने वाली माधवी लता गिरफ्तार; जानें क्या है मामला?

Advertisement

घटना वाले दिन क्या हुआ?

बता दें कि तालिब शेख सूरजपुर रिंग रोड के पास स्थित किराए के मकान में पत्नी और 16 साल की बेटी के साथ रहते थे। रविवार रात को वे नाइट पेट्रलिंग से लौटे तो देखा कि पूरे घर में खून बिखरा था। पत्नी और बेटी लापता थी। उनको आशंका थी कि इस वारदात को हत्या के मामले में जिला बदर हो चुके बदमाश कुलदीप साहू ने अंजाम दी। घटना वाले दिन ही उसने दूसरे पुलिसकर्मी पर खौलता तेल डाला था।

Advertisement

यह है पूरा मामला

दुर्गा विसर्जन से लौट रहे आरक्षक घनश्याम सोनवानी का कुलदीप साहू से विवाद हो गया। इस दौरान कुलदीप साहू ने आरक्षक पर खौलता तेल डाल दिया। तेल से झुलस जाने के कारण आरक्षण को मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है। इसके बाद देर रात पुलिस साहू की खोजबीन में जुटी। पुलिस की उस टीम में तालिब शेख भी शामिल थे। इसके बाद कुलदीप साहू तालिब शेख के घर पहुंचा और मां-बेटी को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ेंः विसर्जन के दौरान भड़की हिंसा की आग में सुलगा बहराइच, हालात संभालने पिस्टल लेकर उतरे एडीजी

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो