whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मोतीलाल वोरा की तरह भूपेश बघेल भी राजनांदगांव से हार कर जाएंगे', छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष ने कसा तंज

Chhattisgarh Assembly Speaker Dr. Raman Singh: छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि मोतीलाल वोरा की तरह वो भी यहां से हार कर जाएंगे।
07:23 PM May 10, 2024 IST | Pooja Mishra
 मोतीलाल वोरा की तरह भूपेश बघेल भी राजनांदगांव से हार कर जाएंगे   छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष ने कसा तंज

Chhattisgarh Assembly Speaker Dr. Raman Singh: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के समापन के साथ ही छत्तीसगढ़ में चुनाव संपन्न हो गए। इसके बाद भी प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। हाल ही में छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ रमन सिंह राजनांदगांव विधानसभा के क्षेत्र के दौरे पर गए। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस और भूपेश बघेल पर कई तंज कसे। उन्होंने भूपेश बघेल के लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि मोतीलाल वोरा की तरह वो भी यहां से हार कर जाएंगे।

विधानसभा अध्यक्ष का भूपेश बघेल पर तंज

राजनांदगांव से भूपेश बघेल के चुनाव लड़ने पर तंज कसते हुए रमन सिंह ने कहा कि यहां पर भूपेश बघेल की हालत खराब है। राजनांदगांव में वह काफी भारी मतों से हार रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मोतीलाल वोरा की तरह ही भूपेश बघेल भी यहां से चुनाव हार कर जाएंगे। विधानसभा अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो नेता छत्तीसगढ़ नहीं बचा सके, उसे रायबरेली और अमेठी भेजा जा रहा है। ठीक ही है पार्टी के पास कोई कार्यकर्ता भी तो नहीं है।

यह भी पढ़ें: बीजापुर के जंगल में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कम से कम 6 नक्सली मारे गए

सभी 11 सीटों पर भाजपा की जीत तय 

वहीं छत्तीसगढ़ की लोकसभा सीटों को लेकर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जब हमारी सरकार नहीं थी। हम सिर्फ 15 विधानसभा सीटों पर थे तो भी यहां की 9 लोकसभा सीटें जीती थीं। इस बार हमारे 54 से ज्यादा विधायक हैं, भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, मोदी की गारंटी पर तेजी से काम हो रहा है। प्रदेश की जनता को पीएम मोदी और सीएम साय पर भरोसा है, इसलिए प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटें भाजपा ही जीतेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो