whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बलौदा बाजार हादसा: प्रशासन और पुलिस की कड़ी व्यवस्था के बीच हुई घटना, दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल

Chhattisgarh Baloda Bazar Violence: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार के आगजनी की घटना को लेकर संभाग आयुक्त संजय अलंग का बयान सामने आया है। संभाग आयुक्त संजय ने बताया कि घटना के दौरान प्रशासन और पुलिस की कड़ी व्यवस्था थी।
06:32 PM Jun 11, 2024 IST | Pooja Mishra
बलौदा बाजार हादसा  प्रशासन और पुलिस की कड़ी व्यवस्था के बीच हुई घटना  दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल

Chhattisgarh Baloda Bazar Violence: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में हुई आगजनी की घटना को लेकर पूरे राज्य में बवाल मचा हुआ है। इस मामले की जांच गृहमंत्री विजय शर्मा की निगरानी में हो रही है। अब इस मामले को लेकर संभाग आयुक्त संजय अलंग का बयान सामने आया है। संभाग आयुक्त संजय ने बताया कि आगजनी की घटना के दौरान प्रशासन और पुलिस ने काफी व्यवस्था लगाई थी। जो घटना हुई है, पुलिस उसकी जांच कर रही है, दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।

दोषियों पर होगी कठोर कार्रवाई

इस घटना को लेकर रायपुर रेंज आईजी अमरीश मिश्रा ने बताया कि सभा स्थल से लेकर यहां तक जो भी वैधानिक कार्य किए गए हैं, हर पॉइंट पर कार्रवाई की जाएगी। जांच के बाद दोषियों पर भी कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कलेक्टर और एसपी की पिछले 15 दिनों से लगातार बैठक चल रही थी। इसके बाद भी यह हादसा हुआ। प्रदर्शनकारियों के नेताओं ने आश्वासन दिया था कि कोई भी ऐसा कार्य नहीं किया जाएगा, जिससे सरकार संपत्ति को हानि हो, लेकिन इसके बाद यह घटना हुई।

यह भी पढ़ें: सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों में बर्दाश्त नहीं की जाएगी जरा भी लापरवाही, छत्तीसगढ़ मंत्री का सख्त निर्देश

दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी हादसे में घायल

अमरीश मिश्रा ने आगे बताया कि इस घटना का जो भी उत्तरदायी है, उस पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में करीब दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है, इनमें से कुछ की हालत गंभीर है। जिनको इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो