whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दोषियों से करवाई जाएगी नुकसान की भरपाई', बलौदा बाजार की घटना पर बोले डिप्टी सीएम

Chhattisgarh Baloda Bazar Voilence Update: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार की घटना प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि यह समाजिक नहीं, असामाजिक लोगों का काम है। इस घटना में हुए नुकसान की भरपाई दोषियों से करवाई जाएगी।
07:09 PM Jun 12, 2024 IST | Pooja Mishra
 दोषियों से करवाई जाएगी नुकसान की भरपाई   बलौदा बाजार की घटना पर बोले डिप्टी सीएम

Chhattisgarh Baloda Bazar Voilence Update: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार की घटना पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा इस घटना को लेकर लगातार अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। इसी सिलसिले में उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने इस घटना की समीक्षा की। जिसके बाद उन्होंने बताया कि बलौदा बाजार की घटना में बाहरी लोगों का हाथ हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह समाजिक नहीं, असामाजिक लोगों का काम है। इस घटना में हुए नुकसान की भरपाई दोषियों से करवाई जाएगी।

'सुंदर बिल्डिंग जला दी, इससे क्या मिला..?'

बलौदा बाजार की घटना पर बात करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि यह बहुत दुख का विषय है, यह नहीं लगता कि ये छत्तीसगढ़ के लोग हैं। न्यायिक जांच की घोषणा किए जाने के बाद समाज ने संतुष्टि जाहिर की थी। इसमें बाहरी लोगों का हाथ है, जिन्होंने पूरी प्लानिंग के साथ पेट्रोल बोतल, डंडे और लाठी लेकर आए थे। उन्होंने बताया कि मैं भी 9 दिन 9 रातों तक आंदोलन में बैठा था। लेकिन इसके बाद भी हम लोग अंदर नहीं गए क्योंकि हमें अपनी सीमा पता थी। लोकतंत्र में एक सीमा होती है इसके आगे अराजकता होती है। इन लोगों ने सुंदर बिल्डिंग जला दी, इससे किसी को क्या मिला..? घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के अस्पतालों में अब नहीं होगी स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की कमी, स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा फैसला

'दोषियों से करवाई जाएगी नुकसान की भरपाई'

इसके साथ ही डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि दोषियों से बलौदा बाजार घटना में हुए नुकसान की भरपाई की जाएगी। इस घटना में सरकार को करोड़ों का नुकसान हुआ है। ऐसी सरकार इस नुकसान की भरपाई आरोपियों से ही करवाएगी। पुलिस की जांच में जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे, सरकार उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो