होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बलौदा बाजार की घटना पर विजय शर्मा का बड़ा बयान, जानिए क्या बोले छत्तीसगढ़ गृहमंत्री

Chhattisgarh Baloda Bazar Voilence Update: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में हुई घटना ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है। हाल ही में इस मामले को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने समाज के लोगों से भी बात की।
06:43 PM Jun 11, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Baloda Bazar Voilence Update: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में बीते दिन प्रदर्शन करने वाले हजारों की भीड़ ने कलेक्टर ऑफिस को घेर लिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने ऑफिस के बाहर खड़ी कार को आग लगा दी। इसके बाद पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प शुरू हो गई। इस घटना ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है। इस पूरे मामले की जांच प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा की निगरानी में की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। वहीं डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने समाज के लोगों के साथ बैठक भी की।

Advertisement

 

 डिप्टी सीएम ने सतनामी समाज के साथ बैठक

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने इस घटना को लेकर कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बताया कि उन्होंने सतनामी समाज के लोगों के साथ बैठक की थी, समाज के लोगों ने अपनी मांगों के बारे में बताया। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार समाज के लोगों की जो मांग थी उसे पूरा भी कर दिया। समाज की मांग पर न्यायिक जांच की घोषणा की गई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बलौदा बाजार हादसा: प्रशासन और पुलिस की कड़ी व्यवस्था के बीच हुई घटना, दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल

घटना में असामाजिक तत्व के लोग शामिल

इसके साथ ही गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि इस घटना में असामाजिक तत्व के लोग शामिल थे, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि वह इस मामलों को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से भी मिलेंगे और खुद भी बलौदाबाजार जा कर घटनास्थल का जायजा लेंगे। बता दें कि प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने इस घटना को लेकर साय सरकार पर निशाना साधा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement