whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी में जा रही बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार, बीच रास्ते में पलटा वाहन, मातम में बदली खुशी

Chhattisgarh Barati Bus Accident: छत्तीसगढ़ के जशपुर और तखतपुर दो भीषण सड़क हादसे हुए हैं। यहां बारातियों से भरी 2 बस सड़क हदासे का शिकार हो गई हैं। इन हादसों में एक व्यक्ति की मौत हुई है और कई लोग घायल हुए हैं।
11:32 AM Apr 27, 2024 IST | Pooja Mishra
शादी में जा रही बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार  बीच रास्ते में पलटा वाहन  मातम में बदली खुशी
छत्तीसगढ़ बस एक्सीडेंट

Chhattisgarh Barati Bus Accident: छत्तीसगढ़ के जशपुर और तखतपुर से एक सड़क हादसे की दिलदहला देने वाली 2 दुर्घटनाएं हुई हैं। इन दोनों जगहों पर बारतियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। तखतपुर में यह सड़क हादसा शनिवार की देर रात हुआ। वहीं जशपुर में यह सड़क हादसा पत्थलगांव थानाक्षेत्र के सुखरापारा में हुआ है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत और कई लोग घायल हुए हैं, जिसमें 2 लोगों की हालत काफी गंभीर हैं।

बारातियों से भरी बस पलटी

जानकारी के अनुसार, लोगों से भरी बस बारातियों को बिलासपुर से नवागढ़ ले जा रही थी। तभी करीब रात के 2 बजे तखतपुर में NH 130A बिलासपुर मुंगेली मुख्य मार्ग के जोरापारा पर बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। बस में लगभग 40 लोग सवार थे। इस हादसे में किसी भी बाराती की मौत की खबर सामने नहीं आई है। इस हादसे में 13 बाराती घायल हुए हैं, जिनमें से 3 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। घायल बारातियों को बिलासपुर सिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद से बस का ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: BJP का प्रचार करने की खौफनाक सजा, नक्‍सल‍ियों ने पूर्व सरपंच को मौत के घाट उतारा

इस हादसे में एक की मौत

जानकारी के मुताबिक जशपुर में बारातियों से भरी बस एक ट्रक से जा भिड़ी। इस हादसे में बस में सवार 1 युवक की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए हैं, जिसमें 2 की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। हादसे में घायल बारातियों में को प्राथमिक इलाज के बाद अम्बिकापुर जिला अस्पताल रेफर किया गया। यह हादसा पत्थलगांव थानाक्षेत्र के सुखरापारा में हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, यहां बस और ट्रक को जब्त किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो