चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी में जा रही बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार, बीच रास्ते में पलटा वाहन, मातम में बदली खुशी

Chhattisgarh Barati Bus Accident: छत्तीसगढ़ के जशपुर और तखतपुर दो भीषण सड़क हादसे हुए हैं। यहां बारातियों से भरी 2 बस सड़क हदासे का शिकार हो गई हैं। इन हादसों में एक व्यक्ति की मौत हुई है और कई लोग घायल हुए हैं।
11:32 AM Apr 27, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ बस एक्सीडेंट
Advertisement

Chhattisgarh Barati Bus Accident: छत्तीसगढ़ के जशपुर और तखतपुर से एक सड़क हादसे की दिलदहला देने वाली 2 दुर्घटनाएं हुई हैं। इन दोनों जगहों पर बारतियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। तखतपुर में यह सड़क हादसा शनिवार की देर रात हुआ। वहीं जशपुर में यह सड़क हादसा पत्थलगांव थानाक्षेत्र के सुखरापारा में हुआ है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत और कई लोग घायल हुए हैं, जिसमें 2 लोगों की हालत काफी गंभीर हैं।

Advertisement

बारातियों से भरी बस पलटी

जानकारी के अनुसार, लोगों से भरी बस बारातियों को बिलासपुर से नवागढ़ ले जा रही थी। तभी करीब रात के 2 बजे तखतपुर में NH 130A बिलासपुर मुंगेली मुख्य मार्ग के जोरापारा पर बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। बस में लगभग 40 लोग सवार थे। इस हादसे में किसी भी बाराती की मौत की खबर सामने नहीं आई है। इस हादसे में 13 बाराती घायल हुए हैं, जिनमें से 3 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। घायल बारातियों को बिलासपुर सिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद से बस का ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: BJP का प्रचार करने की खौफनाक सजा, नक्‍सल‍ियों ने पूर्व सरपंच को मौत के घाट उतारा

Advertisement

इस हादसे में एक की मौत

जानकारी के मुताबिक जशपुर में बारातियों से भरी बस एक ट्रक से जा भिड़ी। इस हादसे में बस में सवार 1 युवक की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए हैं, जिसमें 2 की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। हादसे में घायल बारातियों में को प्राथमिक इलाज के बाद अम्बिकापुर जिला अस्पताल रेफर किया गया। यह हादसा पत्थलगांव थानाक्षेत्र के सुखरापारा में हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, यहां बस और ट्रक को जब्त किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement