whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CG: डिप्टी सीएम की नक्सलियों से अपील, बोले-'बंदूक की गोलियों से किसी भी चीज का हल नहीं निकलता'

Deputy CM Vijay Sharma Appeals To Naxalites: छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नक्सलियों से अपील करते हुए कहा कि वे बंदूक छोड़कर विकास का साथ दें। क्योंकि बंदूक की गोलियों से किसी भी चीज का हल नहीं निकलता है।
01:39 PM May 11, 2024 IST | Pooja Mishra
cg  डिप्टी सीएम की नक्सलियों से अपील  बोले  बंदूक की गोलियों से किसी भी चीज का हल नहीं निकलता

Deputy CM Vijay Sharma Appeals To Naxalites: छत्तीसगढ़ में बीते दिन बीजापुर में भारतीय जवानों और नक्सलियों के मुठभेड़ हुई, जिसमें जवानों ने 12 नक्सलियों को मार गिराया है। यकीनन यह छत्तीसगढ़ के जवानों के लिए एक बड़ी सफलता है। ऐसे में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा का बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भारतीय जवानों को उनकी इस कामयाबी के लिए बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह नक्सलियों से अपील करते हैं कि वे बंदूक छोड़कर विकास का साथ दें। राज्य सरकार से बातचीत करके एक अच्छा रास्ता निकालें, क्योंकि बंदूक की गोलियों से किसी भी चीज का हल नहीं निकलता है।

बीजापुर मुठभेड़ पर डिप्टी सीएम का बयान

बीजापुर मुठभेड़ पर बात करते हुए विजय शर्मा ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली कि भारतीय जवानों ने बीजापुर में मुठभेड़ के दौरान 12 नक्सलियों को मार गिराया है। इसमें सबसे ज्यादा खुशी की बात यह है कि हमारे एक भी जवान को कोई बड़ी हताहत नहीं आई है। डीआरजी, एसटीएफ समेत बाकी पार्टियों की टीम को उनकी इस कामयाबी के लिए बहुत-बहुत बधाई। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने उन्हें उनके भविष्य के एक हजार सर्चिंग ऑपरेशन के लिए भी शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें: भूपेश बघेल को लेकर CM साय का बड़ा बयान, बोले- 18 लाख गरीब परिवारों को PM आवास योजना से दूर रखा

नक्सलियों से डिप्टी सीएम की अपील

इसके साथ ही डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि वह फिर भी नक्सलियों से अपील करते हैं कि वह नक्सलवाद का साथ छोड़ दें। उन्होंने कहा कि नक्सलवाद किसी भी चीज का हल नहीं है। बंदूक की गोलियों से किसी भी चीज का हल नहीं निकलता। हमारी अपील है सभी से बातचीत कर रास्ता निकाला जाए, राज्य सरकार बातचीत के लिए तैयार है। बस्तर का विकास होना जरूरी है, वहां के गांव-गांव तक विकास का पहुंचना जरूरी है। नक्सलवाद के साथ इसे पूरा नहीं किया जा सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो