whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी का PM मोदी पर विवादित बयान, भाजपा जिलाध्यक्ष का पलटवार, बोले- लखमा पर दर्ज कराएंगे FIR

Kawasi Lakhma Controversial Statements On PM Modi: बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा एक बार फिर से अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है।
02:09 PM Apr 11, 2024 IST | Pooja Mishra
कांग्रेस प्रत्याशी का pm मोदी पर विवादित बयान  भाजपा जिलाध्यक्ष का पलटवार  बोले  लखमा पर दर्ज कराएंगे fir
बस्तर से कांग्रेस कैंडिडेट कवासी लखमा

Kawasi Lakhma Controversial Statements On PM Modi: छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी और भी तेज होती जा रही है। ऐसे में इस चुनावी माहौल के बीच बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा लगातार अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक बार फिर से कांग्रेस के प्रत्याशी कवासी लखमा ने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने एक जनसभा में EVM मशीन की आवाज निकाल कर कहा कि कवासी लखमा जीतेगा और नरेद्र मोदी मरेगा। इसके बाद से राज्य में राजनीति गर्मा गई है।

Advertisement

कवासी लखमा का विवादित बयान

कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने बीजापुर के नेमेड में आयोजित एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए अपने मुंह से EVM मशीन की आवाज निकाल कर स्थानीय बोली गोंडी में कहा कि 'कवासी लखमा जीतोड़, नरेंद्र मोदी ढोलतोर' इसका हिन्दी में मतलब हुआ कि कवासी लखमा जीतेगा और नरेद्र मोदी मरेगा। इसके अलावा उन्होंने एक और विवादित बयान दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: CG Lok Sabha Election 2024: मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निकाली गई बाइक रैली, पदाधिकारी ने लिया हिस्सा

कवासी लखमा के बयानों पर भाजपा का पलटवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद कवासी लखमा ने छत्तीसगढ़ पुलिस को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि टीन खदान से पुलिस को तीर धनुष मारकर भगाओ। लखमा द्वारा पीएम मोदी और राज्य पुलिस को लेकर की गई इस टिप्पणी को लेकर प्रदेश में राजनीति गरमा गई है। कवासी लखमा के इन बयान पर भाजपा के जिला अध्यक्ष रूपसिंह मांडवी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी लखमा ने चुनाव से पहले ही अपनी हार मान ली है। यही वजह है कि वो उलझुलझुल बयान दे रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह बस्तर की जनता को शराब पिला कर पैसे बांट कर वोट पाना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह ऐसे बयानों के लिए लखमा पर एफआईआर भी दर्ज करवा सकते हैं।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो