whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

संबित पात्रा के 'भगवान जन्ननाथ भी मोदी के भक्त' वाले बायन को पुरंदर मिश्रा ने बताया सही?

BJP MLA Purandar Mishra Support Sambit Patra: भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के 'भगवान जन्ननाथ भी मोदी के भक्त है' वाले बयान को लेकर सियासत काफी गर्म हो गई है। जहां कांग्रेस इस बायन को लेकर भाजपा पर निशाने साध रही है। वहीं छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक पुरंदर मिश्रा ने संबित पात्रा के सपोर्ट किया है।
11:16 AM May 21, 2024 IST | Pooja Mishra
संबित पात्रा के  भगवान जन्ननाथ भी मोदी के भक्त  वाले बायन को पुरंदर मिश्रा ने बताया सही

BJP MLA Purandar Mishra Support Sambit Patra: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव तीसरे चरण के साथ ही संपन्न हो गया है। लेकिन इसके बाद भी प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। इस समय ओडिशा दौरे के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के 'भगवान जन्ननाथ भी मोदी के भक्त है' वाले बयान पर सियासत काफी तेज हो गई है। संबित पात्रा के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने नेता भाजपा को लगातार घेर रहे हैं। वहीं इसी बीच संबित पात्रा के समर्थन में छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक पुरंदर मिश्रा सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि 'संबित पात्रा का बयान गलत नहीं है'।

संबित पात्रा ने कुछ गलत नहीं कहा

संबित पात्रा के बयान को सही ठहराते हुए विधायक पुरंदर मिश्रा ने कहा- संबित पात्रा ने गलत नहीं कहा, भक्त और भगवान का अलौकिक संबंध है। कभी भक्त भगवान का तो कभी भगवान भक्तों का नाम लेते हैं। ओडिशा की संस्कृति है कि भगवान अपने भक्तों से मिलने के लिए बाहर निकलते हैं। भगवान और भक्त एक दूसरे के सहारे हैं, संबित पात्रा की जुबान फिसली है, लेकिन उनकी भावना गलत नहीं थी। जो लोग इस मामले को लेकर राजनीति कर रहे हैं, मैं उनकी निंदा करता हूं। विपक्ष ऐसे बातों को तूल दे रहे हैं, इससे समझ आ रहा है कि वे हार रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एक चिता पर 17 लाशें, सुहागिनों की लाल जोड़े में विदाई, रोते-बिलखते बच्चे; छत्तीसगढ़ हादसे के मृतकों का अंतिम संस्कार

भाजपा विधायक का दावा 

इसके साथ ही भाजपा विधायक पुरंदर मिश्रा ने कहा कि ओडिशा में जो धर्म के साथ होता है, उसे भगवान जगन्नाथ का जरूर आशीर्वाद मिलता है। इसलिए भाजपा भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद से चुनाव में 400 सीटें जीतेंगी। कल ही मोदी जी ने भगवान जगन्नाथ के दर्शन किए। भाजपा राम और जगन्नाथ को मानने वाली पार्टी है, इसलिए उसकी जीत तय है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो