whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वीडियो कॉल पर 10वीं-12वीं के टॉपर्स से CM साय ने की बात, पूछी भविष्य की प्लानिंग

CM Vishnudev Sai Talk With Toppers On Video Call: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 10वीं और 12वीं के टॉपर विद्यार्थियों के साथ वीडियो कॉल पर बात की। इस दौरान सीएम साय ने इन बच्चों से उनके भविष्य की प्लानिंग के बारे में भी बात की।
03:06 PM May 10, 2024 IST | Pooja Mishra
वीडियो कॉल पर 10वीं 12वीं के टॉपर्स से cm साय ने की बात  पूछी भविष्य की प्लानिंग

CM Vishnudev Sai Talk With Toppers On Video Call: छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा 10वीं और 12वीं के बोर्ड के रिजल्ट की घोषणा कर दी गई है। वहीं छत्तीसगढ़ बोर्ड से 10वीं और 12वीं के नतीजे सामने आने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दोनों कक्षाओं के टॉपर विद्यार्थियों से वीडियो कॉल पर बात की और उन्हें बधाई दी। इसके साथ ही सीएम साय ने इन बच्चों से उनके भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बात की और उन्हें सरकार का पूरा सहयोग देने को कहा है। वहीं अचानक इस तरह से वीडियो कॉल पर मुख्यमंत्री से रुबरू होना इन बच्चों के लिए बेहद आनंददायक अनुभव साबित हुआ।

वीडियो कॉल पर टॉपर्स से सीएम साय ने की बात

टॉपर विद्यार्थियों से वीडियो कॉल पर बात करते हुए सीएम साय ने बच्चों से उनके भविष्य प्लानिंग के बारे में बात की। वहीं मुख्यमंत्री से वीडियो कॉल पर सीधे बात करने खुश बच्चों ने अपने सपने को सीएम साय के साथ साझा किया। कुछ बच्चों ने बताया कि IAS बनना है, वहीं कुछ बच्चों ने बताया कि उन्हें चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना है। इसी में से किसी ने बैंकिंग सेक्टर में जाने की बात कही, तो किसी ने डॉक्टर और सर्जन बनने की इच्छा जाहिर की। सीएम साय ने बच्चों के हर सपने के पूरे होने की कामना की और उन्हें लगातार परिश्रम करते रहने के लिए कहा। सीएम साय ने कहा कि देश का भविष्य बच्चे हैं इनके सपने ही देश का आकार देंगे।

यह भी पढ़ें: CGBSE Result 2024: केवल 2 घंटे पढ़ाई कर मजदूर की बेटी बनी टॉपर, परिवार का बढ़ाया मान

10वीं और 12वीं बोर्ड रिजल्ट

बता दें कि छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 9 मई को 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा के नतीजों की घोषणा की थी। जिसमें कक्षा 10वीं के टॉप थ्री में जशपुर की सिमरन शब्बा, गरियाबंद की होनिशा और जशपुर के ही श्रेयांश यादव शामिल रहे थे। वहीं 12वीं के टॉप थ्री में महासमुंद की महक अग्रवाल, बलौदाबाजार की कोपल अम्बष्ठ और जशपुर की आयुषी गुप्ता व बलौदाबाजार की प्रीति शामिल हैं। प्रदेश में 10वीं की परीक्षा परिणाम 75.61 प्रतिशत और 12वीं की परीक्षा परिणाम 80.74 प्रतिशत रहे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो