whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता को सिर्फ ठगा है', गाय गौठान मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री ने लगाया आरोप

CG Cabinet Minister Brijmohan Agarwal Targets Congress: छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस को गाय गौठान के मुद्दे पर आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गौठान के नाम पर छत्तीसगढ़ की जनता को ठगा है और भ्रष्टाचार किया है।
07:48 PM May 27, 2024 IST | Pooja Mishra
 कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता को सिर्फ ठगा है   गाय गौठान मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री ने लगाया आरोप

CG Cabinet Minister Brijmohan Agarwal Targets Congress: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव तीसरे चरण के साथ ही पूरा हो गया है। लेकिन इसके बाद भी प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप सिलसिला जारी है। प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के बीच जुबानी जंग का सिलसिला चुनाव खत्म होने के बाद भी जारी है। हाल ही में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस को गाय गौठान के मुद्दे पर आड़े हाथ लिया है। मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गौठान के नाम पर छत्तीसगढ़ की जनता को ठगा है और भ्रष्टाचार किया है।

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता को ठगा

गाय गौठान पर कांग्रेस को घेरते हुए मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस ने गाय गौठान के नाम पर सिर्फ छत्तीसगढ़ की जनता को ठगा है, राजनीति की है और भ्रष्टाचार किया है। मंत्री बृजमोहन ने आगे कहा कि कांग्रेस ने गौठान के नाम पर सैकड़ों करोड़ का घोटाला किया गया है। कांग्रेस ने कागज पर एक-एक करोड़ के गौठान बनाए थे। इसकी जांच होगी और कार्रवाई भी की जाएगी।

गौ अभ्यारण्य नेचुरल रहवास

इसके साथ ही बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि साय सरकार गाय माताओं के लिए गौ अभ्यारण्य नेचुरल रहवास बनाएंगे। यहां गायों के रहने के लिए बेहतर व्यवस्था की जाएगी। यहां गायों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। इसमें ज्यादा खर्च नहीं होगा गर्मी में थोड़ा खास ध्यान रखना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: ‘नक्सलवाद का सफाया हो रहा है सांय सांय’, CM साय ने बताया कैसा रहा 5 महीने के सुशासन का असर

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

बता दें कि हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अपने X हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि आज प्रदेश में उनकी सरकार को 5 महीने पूरे हो गए हैं। इन 5 महीनों के दौरान प्रदेश सरकार ने नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती लड़ाई लड़ी और कई सफलता हासिल की। उन्होंने बताया कि प्रदेश को नक्सल फ्री करके ही यह लड़ाई खत्म होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो