whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ का चक्रधर समारोह 2024 का शुभांरभ, हेमा मालिनी के 'रासबिहारी' के साथ कार्यक्रम का आगाज

Actress Hema Malini in Chakradhar Samaroh 2024: भारतीय फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस, नृत्यांगना और सांसद हेमा मालिनी ने छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में आयोजित चक्रधर समारोह 2024 शामिल हुईं। यहां उन्होंने मंच पर नृत्य नाटिका रासबिहारी की मनमोहक प्रस्तुति दी।
11:31 AM Sep 08, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ का चक्रधर समारोह 2024 का शुभांरभ  हेमा मालिनी के  रासबिहारी  के साथ कार्यक्रम का आगाज

Actress Hema Malini in Chakradhar Samaroh 2024: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में चक्रधर समारोह 2024 का आगाज हो गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 10 दिन तक चलने वाले इस समारोह का दिप जलाकर शुभांरभ किया। इस समारोह संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने साय ने कहा कि संगीत सम्राट महाराज चक्रधर ने शास्त्रीय कला संगीत को विश्व में एक नई पहचान दिलाई है। 39वें चक्रधर समारोह की शुरुआत भारतीय फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस, नृत्यांगना और सांसद हेमा मालिनी के नृत्य नाटिका रासबिहारी की मनमोहक प्रस्तुति के साथ हुई है।

हेमा मालिनी का रासबिहारी नृत्य नाटिका

चक्रधर समारोह में हेमा मालिनी ने रासबिहारी नृत्य नाटिका का भरतनाट्यम की शानदार प्रस्तुति अपनी टीम के साथ दी। उनकी रासबिहारी नृत्य नाटिका ने सीएम विष्णुदेव साय समेत सभी दर्शकों को अपनी मनमोहक और कलाप्रेम प्रस्तुति से मंत्रमुग्ध कर दिया है। हेमा मालिनी के रासबिहारी नृत्य नाटिका के प्रस्तुति के दौरान कई बार दर्शकों ने जोरदार तालियां बजाकर अपनी खुशी जाहिर की। समारोह में हेमा मालिनी और उनकी टीम ने रासबिहारी नृत्य नाटिका के जरिए भगवान श्रीकृष्ण के आराधना, रासलीला और संयोग-वियोग के प्रसंग को बहुत ही शानदार तरीके से स्टेज पर पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में ई-ऑफिस सर्विस शुरू, ऑनलाइन होगा GST विभाग की फाइल्स का निपटारा

कृषि विकास मंत्री का संबोधन

प्रदेश के कृषि विकास और किसान कल्याण मंत्री रामविचार ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि महाराज चक्रधर ने रायगढ़ घराना के कला संगीत को संजोकर रखने का काम किया है। महाराज चक्रधर ने रायगढ़ की कला संगीत को देश और दुनिया में एक नई ऊचाई देने का काम किया है। उनके इस योगदान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। सीएम विष्णुदेव साय की सरकार में प्रदेश की कला संस्कृति, यहां की विरासत के संरक्षण और संवर्धन के लिए लगातार काम किया जा रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो