whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CG: बलौदा बाजार पहुंचे मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक, बैठक में बढ़ाया अधिकारियों का मनोबल

CG Chief Secretary and DGP Visit: छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव अमिताभ जैन और पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा बलौदा बाजार के जिला मुख्यालय पर पहुंचे।
07:30 PM Jun 29, 2024 IST | Pooja Mishra
cg  बलौदा बाजार पहुंचे मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक  बैठक में बढ़ाया अधिकारियों का मनोबल

CG Chief Secretary and DGP Visit: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में हुई घटना ने प्रदेश ही नहीं पूरे देश को हिला कर रख दिया था। प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा के नेतृत्व में इस घटना की जांच की जा रही है। हाल ही में प्रदेश के मुख्य सचिव अमिताभ जैन और पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा बलौदा बाजार के जिला मुख्यालय पर पहुंचे। यहां उन्होंने आगजनी की घटना शिकार हुई कलेक्ट्रेट बिल्डिंग के पूरे हो चुके रिस्टोरेशन काम का जायजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों के बैठक को लेकर बेहतर दायित्व निर्वहन के लिए उनका मनोबल बढ़ाया है।

मुख्य सचिव ने बढ़ाया अधिकारियों का मनोबल

इस बैठक में मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने कहा कि घटना बहुत ही दुर्भाग्यजनक है। इससे आम लोगों को, कार्यालय में काम करने वाले अधिकारी और कर्मचारियों का काफी भौतिक नुकसान हुआ है। इस घटना के चलते इन सभी लोगों को काफी भावनात्मक दुख भी पहुंचा है। उन्होंने आगे कहा कि आर्थिक नुकसान तो जल्द ही ठीक हो जाते हैं, लेकिन भावनाओं के नुकसान को ठीक करने में काफी समय लग जाता है। जिला प्रशासन ने भवन का रिस्टोरेशन बहुत कम समय में पूरा कर लिया है। इसके लिए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने पूरी मेहनत के साथ काम किया हैं। सभी अधिकारी और कर्मचारी घटना के बाद इससे उबरकर दोबारा से अपने काम में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘जंगल बचेगा तो आजीविका के साधन बढ़ेंगे’, जानिए छत्तीसगढ़ मंत्री नेताम ने ऐसा क्यों कहा

'ऐसी घटना दोबारा न हो'

वहीं बैठक में पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा ने कहा कि इस तरह की घटना दोबारा न हो इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक द्वारा जो भी निर्देश दिए जा रहे हैं उसका पालन सुनिश्चित किया जाए। इस घटना से अधिकारी कर्मचारी के मनोबल पर निश्चित ही असर हुआ है लेकिन आप सभी संकल्पित हैं और जल्द इससे उबर जाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो