whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pradhan Mantri Awas Yojana: छत्तीसगढ़ में 8.46 लाख से अधिक ग्रामीण आवासों को मिली मंजूरी, मुख्यमंत्री साय ने जताया PM Modi का आभार

Pradhan Mantri Awas Yojana: छत्तीसगढ़ में भारत सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत 8,46,931 आवासों की मंजूरी मिली है।
11:25 AM Sep 04, 2024 IST | Deepti Sharma
pradhan mantri awas yojana  छत्तीसगढ़ में 8 46 लाख से अधिक ग्रामीण आवासों को मिली मंजूरी  मुख्यमंत्री साय ने जताया pm modi का आभार
cm sai news

Pradhan Mantri Awas Yojana: छत्तीसगढ़ में भारत सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत 8,46,931 आवासों की मंजूरी मिली है। इसमें एसईसीसी 2011 की सूची के अनुसार 6,99,331 आवास और आवास प्लस सूची के अनुसार 1,47,600 आवास शामिल हैं।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बड़ी संख्या में आवास की मंजूरी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक आभार व्यक्त किया है। इसके लिए उन्होंने ग्रामीण विकास मंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी धन्यवाद किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत यह स्वीक स्वीकृति छत्तीसगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के जीवन स्तर को सुधारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। इस योजना के तहत लाखों परिवारों को अपने घर का सपना साकार होगा, जिससे उनके जीवन में स्थिरता और सुरक्षा का भाव उत्पन्न होगा।

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में निरंतर काम- सीएम साय

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्त्व में गरीब और वंचित वर्गों के उत्थान के लिए सरकार निरंतर कार्य कर रही है। छत्तीसगढ़ को प्राप्त यह आवास की मंजूरी हमारे राज्य के विकास में एक मील का पत्थर साबित होगी।

ये भी पढ़ें- ‘शिक्षा के साथ ही खेलकूद से निखरती है प्रतिभा’, कार्यक्रम में बोले कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो