whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कवर्धा घटना पर छत्तीसगढ़ गृहमंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान, गांव के लोगों से कही बड़ी बात

Deputy CM Vijay Sharma Statement On Kawardha Incident: कवर्धा जिले के लोहारीडीह की घटना को लेकर उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि यह घटना दुखद है।
03:49 PM Sep 16, 2024 IST | Deepti Sharma
कवर्धा घटना पर छत्तीसगढ़ गृहमंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान  गांव के लोगों से कही बड़ी बात
Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma

Deputy CM Vijay Sharma Statement On Kawardha Incident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के लोहारीडीह की घटना को लेकर डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा ने इसे दुखद बताते हुए कड़ी कार्रवाई की बात कही है। गृहमंत्री शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश के बॉर्डर के उस पार लाश लटकी मिली है। लोहारीडीह के एक युवक की हत्या के शक में आगजनी की घटना हुई है, जिसमें जलकर एक व्यक्ति की मौत हुई है। इस मामले में कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। घटना कैसे हुई, यह जांच का विषय है। जांच के बाद घटना की वजह साफ हो जाएगी। पहले घटना स्थल पर पुलिस बल कम था, तो कुछ परेशानी हुई थी। उसके बाद पुलिस के साथ कुछ कलेश हुआ उस वक्त SP वहां खुद मौजूद थे। मौके पर पुलिस बल बढ़ाया गया है। अभी मामला कंट्रोल में है। ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए थी। फिलहाल सभी कंट्रोल में है। प्रभावित गांव में पुलिस बल तैनात हैं।

जांच के बाद दोषियों पर होगी कार्रवाई

गृहमंत्री ने कहा कि इस घटना को कैसे अंजाम दिया गया है, इसे लेकर कुछ कहना जल्दीबाजी होगा। जांच होने के बाद साफ हो जाएगा कि कौन जिम्मेदार है और कैसे अंजाम दिया गया है। पुलिस की रोल निष्पक्ष होना चाहिए। मुस्तैदी से पुलिस वहां गांव को कंट्रोल में लिया है। लोगों से आग्रह है कि शांति बनाए रखें। पुलिस को कार्रवाई करने में मदद करें। उन्होंने कहा कि लोहारीडीह शांतिप्रिय गांव है। यहां एक बार नहीं सौ बार से भी ज्यादा गया हूं। घर-घर के लोगों से पहचान है।

पुलिस छावनी में चेंज हुआ गांव

घटना के बाद गांव छावनी में तब्दील हो गया है। लगभग 450 से ज्यादा जवान तैनात हैं। मामले से जुड़े लगभग 50 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लगभग 40-50 आरोपियों की तलाश जारी है। कार्रवाई के दौरान पुलिस वाले भी चोटिल हुए हैं।

ये भी पढ़ें-  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु गर्भगृह से करेंगी बाबा महाकाल के दर्शन, जानें क्या है कार्यक्रम का शेड्यूल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो