whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'शिक्षा के साथ ही खेलकूद से निखरती है प्रतिभा', कार्यक्रम में बोले कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी

OP Choudhary News: जिले के प्रभारी मंत्री ओपी चौधरी चांपा के सरस्वती शिशु मंदिर अपर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित विद्या भारती मध्य क्षेत्रीय जूडो, कुरास, ताईक्वाडो कराते खेलकूद प्रतियोगिता का समापन कार्यक्रम में शामिल होकर सभी खिलाड़ियों और आयोजकों को बधाई दीं।
06:23 PM Sep 03, 2024 IST | Deepti Sharma
 शिक्षा के साथ ही खेलकूद से निखरती है प्रतिभा   कार्यक्रम में बोले कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी
cg news

OP Choudhary News: जिले के प्रभारी मंत्री एवं वित्त मंत्री ओपी चौधरी चांपा के सरस्वती शिशु मंदिर अपर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित विद्या भारती मध्य क्षेत्रीय जूडो, कुरास, ताईक्वाडो कराते खेलकूद प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। प्रभारी मंत्री और मौजूद अतिथियों द्वारा भारत माता एवं सरस्वती माता के तैलचित्र पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। प्रभारी मंत्री चौधरी ने सभी विद्यार्थियों एवं खिलाड़ियों से कहा कि आप अपनी जिंदगी की जरूरी स्टेज में हैं। जीवन के इस चरण के महत्व को समझकर इसका उपयोग सही दिशा में करें। उन्होंने कहा कि आने वाले सालों में समय का सही उपयोग करने से मनोवांछित सफलता जरूर हासिल कर सकते हैं।

प्रभारी मंत्री चौधरी ने कहा कि आने वाले सालों में आप अपने व्यक्तित्व संस्कार और लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ ही खेलकूद से प्रतिभा निखरती है तथा अलग-अलग आयोजनों के माध्यम से प्रतिभा को मंच मिलता है। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं से अभी से लक्ष्य निर्धारित करने, लक्ष्य के अनुसार गुणवत्ता विकसित करने की बात कही। उन्होंने लक्ष्य प्राप्ति के लिए रणनीति बनाकर लगातार लक्ष्य प्राप्ति तक प्रयासरत रहने कहा। मंत्री चौधरी ने अपने जीवन के अनुभव विद्यार्थियों से साझा भी किया। इसके साथ ही सभी खिलाड़ियों एवं आयोजकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित विद्याभारती मध्य क्षेत्र स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। कार्यक्रम को अन्य अतिथियों ने भी संबोधित कर विद्यार्थियों का उत्साह बढ़ाया। विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा अलग-अलग छत्तीसगढ़ के पारंपरिक संस्कृति एवं देशभक्ति पर आधारित सांस्कृतिक प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम उपरांत प्रभारी मंत्री, जनप्रतिनिधियों, कलेक्टर और एसपी ने सभी विजेताओं खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस दौरान विधायक जांजगीर-चांपा ब्यास नारायण कश्यप, पूर्व विधायक अम्बेश जांगड़े, कलेक्टर आकाश छिकारा, एसपी विवेक शुक्ला, देवनारायण साहू, चन्द्रशेखर देवांगन, डॉ. शांतिकुमार सोनी, गुलाब सिंह चंदेल, कार्तिकेश्वर स्वर्णकार, इंजी. रवि पाण्डेय,कमल देवांगन, प्रदीप नामदेव, सलीम मेमन सहित अलग-अलग जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक, स्कूल के प्राचार्य, अध्यापक और स्टूडेंट्स मौजूद थे।

ये भी पढ़ें-  राजनांदगांव दौरे पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नक्सलवाद और अपराध पर दिया बड़ा बयान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो