whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

डोंगरगढ़ दर्शन यात्रा का शुभारंभ, छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय ने दिखाई बस को हरी झंडी

CM Vishnu Dev Sai Flagged Off The Bus: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शारदीय नवरात्र के पहले दिन मुख्यमंत्री निवास परिसर में मां बम्लेश्वरी मंदिर, डोंगरगढ़ दर्शन के लिए जा रही निःशुल्क बस को रवाना किया।
05:00 PM Oct 03, 2024 IST | Deepti Sharma
डोंगरगढ़ दर्शन यात्रा का शुभारंभ  छत्तीसगढ़ cm विष्णुदेव साय ने दिखाई बस को हरी झंडी
cm vishnu deo sai flagged off bus

CM Vishnu Dev Sai Flagged Off The Bus: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शारदीय नवरात्र के पहले दिन मुख्यमंत्री निवास परिसर में मां बम्लेश्वरी मंदिर, डोंगरगढ़ दर्शन के लिए जा रही निःशुल्क बस को रवाना किया उन्होंने दर्शनार्थियों को मंगलमय यात्रा और दर्शन करे लिए शुभकामनाएं दी। सीएम साय ने कहा है कि मातारानी सभी का कल्याण करें, यही कामना है। सभी श्रद्धालुओं ने मुख्यमंत्री को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी। मां बम्लेश्वरी के जयकारे और भजन-कीर्तन के साथ यह यात्रा शुरू हुई।

Advertisement

डेली चार बसें जा रही हैं

गौरतलब है कि, मां काली अन्नदान भंडारा समिति ने श्रद्धालुओं को पिछले 9 सालों से लगातार नवरात्रि के पावन मौके पर मां बम्लेश्वरी धाम की निःशुल्क यात्रा कराई जाती है। इस साल भी आगामी 5 दिनों तक रोजाना चार बसों के माध्यम से श्रद्धालुओं को मां बम्लेश्वरी दर्शन के लिए भेजा जा रहा है।

Advertisement

इस मौके पर संजय श्रीवास्तव और मां काली अन्नदान भंडारा समिति के अध्यक्ष दीपक भारद्वाज मौजूद रहे। सीएम साय ने यह भी कहा कि महिलाओं के प्रति मान सम्मान के भाव और उनके गौरव को बनाए रखने के साथ उनके विरूद्ध हिंसा के विरोध के संकल्प से ही सच्चे अर्थों में देवी पूजा सार्थक होगी।

Advertisement

वहीं, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने उप मुख्यमंत्री अरुण साव के चाचा नारायण साव के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री साय ने साव के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। उन्होंने ईश्वर से साव के परिवारजनों को दुःख की इस घड़ी में संबल प्रदान करने और दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh सरकार की अनोखी पहल; डिजिटल लाइब्रेरी से छात्रों को मिलेगी Competitive Exams की तैयारी में मदद

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो