whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खेल मंत्री टंक राम वर्मा ने अयोध्या धाम की ट्रेन को दिखाई हरी झंडी, मुख्यमंत्री साय का जताया आभार

Shri Ramlala Darshan Scheme: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के पहल पर शुरू की गई श्री रामलला दर्शन योजना के तहत विशेष ट्रेन को राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।
06:22 PM Aug 27, 2024 IST | Deepti Sharma
खेल मंत्री टंक राम वर्मा ने अयोध्या धाम की ट्रेन को दिखाई हरी झंडी  मुख्यमंत्री साय का जताया आभार
Shri Ramlala Darshan Scheme

Shri Ramlala Darshan Scheme: प्रदेश के विकास कार्यों में साय सरकार लगातार काम कर रही है। इसी के तहत मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के पहल पर शुरू की गई श्री रामलला दर्शन योजना के तहत चलाई जा रही विशेष ट्रेन रायपुर रेल्वे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-07 से रवाना हुई। राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। इस विशेष ट्रेन से 850 श्रद्धालुओं का जत्था अयोध्या धाम के लिए रवाना हुआ। इस यात्रा से श्रद्धालुओं में भारी उत्साह है। श्रद्धालुगण भगवान राम का जय-जयकार करते हुए अयोध्या धाम के लिए निकल चुके हैं। ट्रेन में श्रद्धालु भजन-कीर्तन करते हुए भक्तिमय माहौल में श्री रामलला के दर्शन को जा रहे हैं।

इस दौरान विधायक मोतीलाल साहू, पूर्व विधायक रंजना डीपेन्द्र साहू, नन्दे साहू, पूर्व अध्यक्ष सीएसआईडीसी छगनलाल मुंदड़ा सहित जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहे। रामलला दर्शन के लिए जाने वाले दर्शनार्थियों ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने श्री रामलला दर्शन के लिए योजना की शुरूआत की है। इसके लिए मुख्यमंत्री का बहुत-बहुत धन्यवाद।

अयोध्या के दर्शन हम जैसे लोगों के लिए असंभव था, लेकिन मुख्यमंत्री की पहल पर आज हमें अयोध्या में श्री रामलला के दर्शन संभव हुआ है। आज अयोध्या के लिए रवाना हो रहे है और हमें बहुत खुशी हो रही है। अयोध्या में श्री रामलला के भव्य और सुंदर मंदिर बनाए गए है। श्री रामलला के दर्शन के लिए यात्रा से बहुत खुशी हो रही है। यात्रा के दौरान हम सभी को काशी विश्वनाथ जी के दर्शन का लाभ भी प्राप्त होगा। यात्रा को लेकर यात्रियों में उत्साह का माहौल देखा गया। इस 850 श्रद्धालु काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें- ‘कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों संग किया अन्याय’, खेल अलंकरण समारोह पर बोले खेल मंत्री टंकराम वर्मा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो