whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नितिन गडकरी से छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय करेंगे मुलाकात, नेशनल हाईवे की प्रोग्रेस रिपोर्ट पर होगी चर्चा

CM Vishnu deo Sai Will Visit Delhi Today: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय आज दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की अध्यक्षता में होने वाली समीक्षा बैठक में शामिल होंगे।
12:34 PM Sep 30, 2024 IST | Deepti Sharma
नितिन गडकरी से छत्तीसगढ़ cm विष्णुदेव साय करेंगे मुलाकात  नेशनल हाईवे की प्रोग्रेस रिपोर्ट पर होगी चर्चा
cm vishnu deo sai delhi visit

CM Vishnu deo Sai Will Visit Delhi Today: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की अध्यक्षता में होने वाली समीक्षा बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में छत्तीसगढ़ राज्य में चल रही राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की प्रगति पर चर्चा की जाएगी।

Advertisement

बैठक में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव और राज्य के लोक निर्माण विभाग, राजस्व, खनन और वन विभागों के अधिकारियों को भी मौजूद रहने के लिए कहा गया है। इस बैठक का उद्देश्य छत्तीसगढ़ में चल रही राजमार्ग परियोजनाओं के निर्माण कार्यों की समीक्षा करना है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ राज्य ने हमेशा राजमार्ग परियोजनाओं के सफल कार्यान्वयन में पूरा समर्थन दिया है। कुछ परियोजनाएं अभी भी अलग-अलग अवरोधों के कारण धीमी गति से चल रही हैं। इस बैठक के जरिए इन अवरोधों को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

Advertisement

लंबित मुद्दों पर दिया जाएगा विशेष ध्यान

केंद्रीय मंत्री गडकरी छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में चल रही परियोजनाओं की प्रगति पर समीक्षा कर रहे हैं। ताकि, कार्यों का समय पर और कुशलता से अमल हो सके। बैठक में वन विभाग से क्लीयरेंस, राजस्व और खनन से जुड़े मुद्दों पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाएगा। क्योंकि, इनसे कई परियोजनाओं में बाधाएं आ रही हैं। नितिन गडकरी को उम्मीद है कि, इस समीक्षा से सभी लंबित मुद्दों का समाधान हो जाएगा और परियोजनाओं को तेजी से आगे बढ़ाया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ के अध्यक्ष बने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, बोले- राज्य में है प्रतिभा का भंडार

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो