whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

CM मोहन यादव के पिता की तेरहवीं में शामिल हुए सीएम विष्णुदेव साय, परिजनों को दी सांत्वना

CM Vishnudev Sai Reached Ujjain: सीएम विष्णुदेव साय रविवार को उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने एमपी के सीएम मोहन यादव से मुलाकात की और उनके पिता की तेरहवीं में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
01:24 PM Sep 16, 2024 IST | Deepti Sharma
cm मोहन यादव के पिता की तेरहवीं में शामिल हुए सीएम विष्णुदेव साय  परिजनों को दी सांत्वना
cm vishnu deo sai news

CM Vishnudev Sai Reached Ujjain: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय रविवार को उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने एमपी के सीएम मोहन यादव से मुलाकात की और उनके पिता की तेरहवी में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान वे उनके परिवार से भी मिले। 3 सितंबर को एमपी के सीएम के पिता पूनमचंद यादव का निधन हो गया था।

Advertisement

100 साल की आयु में ली अंतिम सांस

उल्लेखनीय है कि, 3 सितंबर को मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का निधन हो गया था। वे करीब 100 साल के थे और एक हफ्ते से बीमार चल रहे थे। उन्हें इलाज के लिए उज्जैन के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार को उज्जैन आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके बेटे महा आर्यमन सिंधिया ने अस्पताल जाकर उनका हाल-चाल जाना था। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने X पर लिखा कि सिर से पिता का साया उठ जाना जीवन की अपूरणीय क्षति है। पूज्य पिताजी भले ही भौतिक रूप से साथ नहीं हैं, किंतु उनके आशीर्वाद की छांव सदैव आपके साथ है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दौड़ेंगी 240 E-Bus, प्रदेश के इन शहरों में मिलेगी सुविधा

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो