whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

केंद्रीय जल मंत्री पाटिल का छत्तीसगढ़ दौरा, राजनांदगांव में 35 कार्यों का किया भूमिपूजन और लोकार्पण

Cleanliness Service Program In Rajnandgaon: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री सीआर.पाटिल, सीएम विष्णुदेव साय और विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह के साथ राजनांदगांव पहुंचे। उन्होंने ग्राम बरगा में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
04:47 PM Sep 28, 2024 IST | Deepti Sharma
केंद्रीय जल मंत्री पाटिल का छत्तीसगढ़ दौरा  राजनांदगांव में 35 कार्यों का किया भूमिपूजन और लोकार्पण
Cleanliness Service Program

Cleanliness Service Program In Rajnandgaon: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री सीआर पाटिल छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। जहां वो सीएम विष्णुदेव साय और विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह के साथ राजनांदगांव पहुंचे। जहां उन्होंने ग्राम बरगा में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम में हिस्सा लिया। वहां 32 करोड़ 7 लाख 60 हजार रूपए के 35 कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया गया।

Advertisement

छत्तीसगढ़ पहुंचते ही केन्द्रीय मंत्री ने राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री निवास पहुंच कर सीएम साय से सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ आगमन पर उनका स्वागत और अभिवादन किया। इस दौरान पेयजल, स्वच्छता और इससे जुड़ी केंद्र प्रवर्तित योजनाओं पर चर्चा हुई। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह और उपमुख्यमंत्री अरूण साव भी मौजूद रहे।

Advertisement

स्वच्छता अभियान के 10 साल पूरे

रायपुर पहुंचते ही केंद्रीय मंत्री सीआर पाटिल ने कहा कि देश में पीएम मोदी की सरकार को 10 साल हो गए हैं, 2014 में स्वच्छता अभियान की शुरुआत हुई थी और उसके10 साल पूरे हो गए हैं। स्वच्छता में बड़ा काम हुआ है और सभी में काफी जागरूकता आई है।

Advertisement

वहीं, पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं को लेकर चर्चा की और राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि 9 महीने के कार्यकाल में अपराध का ग्राफ गिरा है, उनके समय में अपराध का ग्राफ और ऊंचा था हमारी सरकार ने जल्दी कार्रवाई हो रही है।

राजनांदगांव जिले के ग्राम बरगा अमलीडीह में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री शामिल हुए, इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह और अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। इस दौरान केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने महिलाओं से प्लास्टिक वेस्ट मैंनेजमेंट यूनिट के बारे में की चर्चा। इसके साथ ही स्टॉल का भी निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने ग्राम बरगा में पौधारोपण किया।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में खिलाड़ियों को हाउस ट्रेनिंग समेत मिलेंगी वर्ल्ड लेवल की खेल सुविधाएं, CM विष्णुदेव साय का निर्देश

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो