whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'रामलला के लिए शबरी के बेर से अच्छा उपहार कुछ और नहीं', अयोध्या धाम में बोले CM साय

CM Vishnudev Sai and Cabinet Visit Ayodhya Dham: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ अयोध्या धाम पहुंचे। यहां उन्होंने मंदिर में श्री रामलला के दर्शन किए और उन्हें शबरी के बेर उपहार में अर्पित किए।
07:35 PM Jul 13, 2024 IST | Pooja Mishra
 रामलला के लिए शबरी के बेर से अच्छा उपहार कुछ और नहीं   अयोध्या धाम में बोले cm साय

CM Vishnudev Sai and Cabinet Visit Ayodhya Dham: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शनिवार (13 जुलाई 2024) को अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ अयोध्या धाम में पवित्र राम जन्मभूमि पर श्री रामलला के दर्शन के लिए गए। यहां सीएम साय और उनके कैबिनेट सहयोगियों ने प्रभु रामलला के दर्शन कर उनकी पूजा-अर्चना की। इस दौरान पूरे मंदिर परिसर में सीएम साय और उनकी कैबिनेट द्वारा छत्तीसगढ़ के भांचा राम, जय श्री राम, जय श्री राम का जयकारा गूंजने लगा।

इस मौके पर सीएम साय ने छत्तीसगढ़ के भांचा प्रभु श्रीराम के लिए ननिहाल का उपहार उनके चरणों में अर्पित किया। इसके अलावा सीएम साय ने विष्णु भोग का चावल, अनारसा, करी लड्डू, शबरी माता की धरती शिवरीनारायण से बेर, पवित्र जल और कोसे के वस्त्र भी रामलला को अर्पित किए हैं।

रामलला के दर्शन का सौभाग्य

इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने प्रभु श्रीराम से छत्तीसगढ़ और उसके लोगों के लिए सुख समृद्धि की कामना की। सीएम साय ने कहा कि हमारी पूरी कैबिनेट ने एक साथ प्रभु श्री रामलला के दर्शन किए। भगवान श्रीराम छत्तीसगढ़ के भांजे हैं, भांचा राम के दर्शन के लिए हम लोग बहुत ही उत्सुक थे। भगवान श्रीराम के आशीर्वाद से अखिरकार वो घड़ी आ ही गई है जब हम लोगों को अयोध्या धाम में रामलला के दर्शन का सौभाग्य मिला।

यह भी पढ़ें: ‘अब सांय-सांय मिलती है मितानिन बहनों को प्रोत्साहन राशि’, संबोधन के दौरान बोले CM साय

उपहार में शिवरीनारायण के बेर

सीएम साय ने बताया कि वह प्रभु श्रीराम के लिए ननिहाल से कुछ उपहार ले कर जाना चाहते थे। फिर सोचा कि भगवान श्रीराम के लिए पवित्र भूमि शिवरीनारायण के बेर से अच्छा उपहार क्या हो सकता है। यहां के बेर खुद माता शबरी ने प्रभु श्रीराम को अपने हाथों से खिलाये थे। माता शबरी की धरती से भगवान श्रीराम के लिए यह उपहार ले जाना काफी अच्छा साबित हुआ।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो