whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'अगर अच्छा काम करते तो छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें दोबारा चुनती', कांग्रेस पर CM विष्णुदेव साय का वार

CM Vishnudev Sai Attacks On Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रदेश कांग्रेस पर छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा को लेकर जमकर वार किया है।
07:09 PM Sep 27, 2024 IST | Pooja Mishra
 अगर अच्छा काम करते तो छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें दोबारा चुनती   कांग्रेस पर cm विष्णुदेव साय का वार

CM Vishnudev Sai Attacks On Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शुक्रवार को दुर्ग जिले के दौरे पर गए। यहां उन्होंने दुर्ग नगर निगम क्षेत्र के लिए 22 करोड़ 97 लख रुपये के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया। इनमे सड़क नाली निर्माण से लेकर सामुदायिक भवन जैसे 15 निर्माण कार्य शामिल है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सबसे पहले दुर्ग के चंडी मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने चंडी माता की पूजा-अर्चना की। यहां उन्होंने एक विशाल जनसभा भी संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम विष्णुदेव साय ने कई घोषणाएं की। इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रदेश कांग्रेस पर छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा को लेकर जमकर वार किया है।

Advertisement

सीएम साय का कांग्रेस पर वार

कांग्रेस पर वार करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने उन्हें 5 साल के लिए मौका दिया था। उन लोगों को बड़ा बहुमत मिला था। लेकिन ये लोग 5 साल में ही सत्ता से आउट हो गए। अगर अच्छा काम करते तो छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें दोबारा चुनती। सीएम साय ने आगे कहा कि उनकी सरकार को बने हुए अभी 8 महीने ही हुए है। लेकिन इसके बाद भी छत्तीसगढ़ में लगातार विकास कार्यों के लिए स्वीकृति दी जा रही है। पिछली कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के गरीबों को प्रधानमंत्री आवास के लाभ से वंचित कर दिया गया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘प्रदेश के उभरते शहरों की अपेक्षाओं के मुताबिक हो विकास’, बैठक में अधिकारियों को डिप्टी सीएम का निर्देश

सीएम साय की घोषणाएं

उन्होंने आगे बताया कि दुर्ग के इंदिरा मार्केट में मल्टी लेवल पार्किंग का निर्माण किया जाएगा। इसके अलावा दुर्ग के सरकारी महाविद्यालय के बाजू में रोड पर केनाल रोड का निर्माण किया जाएगा। सीएम साय ने सांसद विजय बघेल के मांग पर ऑडिटोरियम के निर्माण कार्य की घोषणा की।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो