whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बलौदा बाजार घटना पर CM साय का बड़ा बयान, जानिए BJP की जांच कमेटी को लेकर क्या कहा

CM Vishnudev Sai on Baloda Bazar Voilence: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बलौदा बाजार घटना को लेकर भाजपा द्वारा बनाई गई जांच कमेटी पर बड़ा बयान दिया है।
07:18 PM Jun 14, 2024 IST | Pooja Mishra
बलौदा बाजार घटना पर cm साय का बड़ा बयान  जानिए bjp की जांच कमेटी को लेकर क्या कहा

CM Vishnudev Sai on Baloda Bazar Voilence: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। हालांकि प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा द्वारा मामले की गहराई से जांच की जा रही है। वहीं इस बीच भाजपा द्वारा भी बलौदा बाजार घटना को लेकर जांच कमेटी का गठन किया गया है। वहीं अब भाजपा की इस जांच कमेटी को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बयान सामने आया है। सीएम साय ने बलौदा बाजार घटना को दुर्भाग्य जनक बताते हुए कहा कि पहली बार ऐसी घटना घटित हुई है, इसकी जांच जरूरी है।

क्या बोले सीएम साय?

सीएम साय ने कहा कि पार्टी द्वारा विभिन्न घटनाओं के लिए जांच कमेटी का गठन हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि बलौदा बाजार में जो घटना घटी है दुर्भाग्यजनक है। प्रदेश में ऐसी घटना पहली बार घटित हुई है। कलेक्ट्रेट के ऑफिस में तोड़फोड़ हुई है, इसकी जांच जरूरी है। इसके लिए पार्टी की तरफ से भी जांच कमेटी का गठन किया गया है। इसके साथ ही सीएम विष्णुदेव साय ने विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक पर बात करते हुए कहा कि आज स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक होगी। उन्होंने यह भी कहा कि मेकाहारा में रिकवरी एजेंट नहीं है, ये हमारे के संज्ञान में लाया गया है। इस पर कल से सभी विभागों के साथ समीक्षा शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: कर्मा मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे CM साय, मुंगेली में किया 25.67 करोड़ के विकास कार्य का भूमिपूजन

कृषि मंत्रालय के साथ हुई समीक्षा बैठक 

सीएम साय ने आगे कहा कि खरीफ का सीजन आ गया है, इसलिए हमने सबसे पहले कृषि मंत्रालय के साथ कृषि, पशुपालन, हॉर्टिकल्चर पर चर्चा की। खरीफ सीजन के फसलों के लिए किसानों को खाद और बीज की आवश्यकता पड़ती है। सरकार की तरफ से सख्त निर्देश दिए गए हैं कि पूरे प्रदेश के अंदर किसानों को खाद और बीज की कमी ना हो। इसके अलावा क्षमता अनुसार उनकी खाद और बीज की आपूर्ति हो। इसके साथ ही सीएम साय ने कहा कि अभी हमें एग्रीकल्चर सेक्टर में ज्यादा रिफॉर्म लाने की जरूरत है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो